आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी सांसद हंसराज हंस का फिरा दिमाग, जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू करने की करी मांग

बीजेपी सांसद हंसराज हंस का फिरा दिमाग, जेएनयू का नाम बदलकर एमएनयू करने की करी मांग


देश विरोधी नारेबाजी और गतिविधियों के कारण चर्चा में रहने वाले जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी का नाम बदलने की मांग उठ रही है। जवाहन लाल यूनिवर्सिटी का नाम बदलकर अब उसका नाम मोदी यूनिवर्सिटी करने की वकालत की जा रही है।

bjp mp hans raj hans हंसराज हंस wants to change name of jnu

लोकप्रिय सूफी गायक और नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से बीजेपी की सांसद हंसराज हंस ने जेएनयू का नाम बदलने की मांग की है। हंसराज हंस ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में आयोजित एबीपी के एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए इसका नाम बदलने की वकालत की और कहा कि जो काम 69 सालों में नहीं किया गया उसे मोदी जी ने करके दिखा दिया।

इससे लोगों में पॉजिटिव अप्रोच गया है। जेएनयू के छात्र और टीचर भी खुश हैं। उन्होंने कहा कि जिनके नाम पर यह यूनिवर्सिटी है, उन्हीं लोगों की वजह से 370 जैसी धाराओं का प्रकोप सालों से चलता रहा।

बीजेपी सांसद ने कहा कि मोदी है तो मुमकिन है। उन्होंने कहा कि अब जेएनयू का भी नाम बदलकर मोदी के नाम पर रख देना चाहिए।हंसराज हंस ने केंद्र सरकार के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने के फैसले को सही ठहराया।

उन्होंने कहा कि अब कश्मीर वाकई जन्नत होने वाला है। उन्होंने कहा कि अब दुआ करो सब लोग अमन और मोहब्बत से रहें। कम से कम बम नहीं चले। उनके इस कार्यक्रम का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि हंसराज हंस कह रहे हैं कि हमारे बुजुर्गों ने गलतियां की हैं और हम भुगत रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं तो कहता हूं कि इस यूनिवर्सिटी का नाम जेएनयू की जगह एमएनयू कर दो। मोदी जी नाम पर भी कुछ होना चाहिए। मोदी जी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिया, इसलिए कहते हैं कि मोदी है तो मुमकिन है।

Leave a Reply

Top