आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये आखिर कौन हैं बीजेपी की केंद्रीय महिला मंत्री जो योगी सरकार के खिलाफ करेंगी अनशन

जानिये आखिर कौन हैं बीजेपी की केंद्रीय महिला मंत्री जो योगी सरकार के खिलाफ करेंगी अनशन

जैसा कि आप सब जानते हैं कि हमारे देश भारत की सियासत में आये दिन नए-नए मोड़ आते रहते हैं. अगर हम बात करें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तो उनको सत्ता में आये हुए लगभग एक साल से ज्यादा हो गया है.

योगी

लेकिन फिर भी उत्तर प्रदेश की जनता योगी आदित्यनाथ के काम करने के तरीके से बिलकुल भी खुश नहीं है. आपको बता दें कि स्थिति तो अब ऐसी हो गई है कि आये दिन योगी आदित्यनाथ को उन्हीं के राज्य में उन्ही की जनता घेर रही है.

आपको बता दें कि जब शुरुआत में योगी आदित्यनाथ मुख्यमंत्री बने थे तब लोगों के बीच काफी उत्साह और गर्मजोशी देखने को मिली थी. लेकिन अब इस समय उत्तर प्रदेश राज्य के हालात बदल गये हैं.

हम आपको बता दें कि खुद बीजेपी सरकार भी योगी आदित्यनाथ के कामकाज को लेकर काफी नाखुश है. आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि बीजेपी की केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने योगी सरकार के खिलाफ उपवास रखने की भी धमकी दी है.

इस बीजेपी केंद्रीय महिला मंत्री ने बीजेपी के खिलाफ खड़े किये सवाल

Image result for anupriya patel and yogi adityanath

आपको बता दें कि बीजेपी नेता अनुप्रिया पटेल ने कहा कि हमारे राज्य उत्तर प्रदेश में कानून वयवस्था की हालत बहुत खराब हो गई है. उन्होंने यह भी कहा कि अगर इस मामले में अगले सात दिन तक कोई सुधार नहीं हुआ तो फिर वह इस मामले के खिलाफ मोर्चा निकालेंगी और उपवास भी रखेंगी.

यही नहीं बल्कि अनुप्रिया पटेल के साथ अपना दल के प्रवक्ता ने भी यह बात साफ तौर से कह दी कि उत्तर प्रदेश राज्य में अपना दल के कार्यकर्ताओं के साथ उत्पीड़न हो रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि ऐसी साजिश रची जा रही है जिसके तहत अपना दल के कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है.

Leave a Reply

Top