आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कांग्रेस ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अभी से किया यह बड़ा बदलाव, इस दिग्गज नेता को सौंपी जायेगी बड़ी ज़िम्मेदारी

कांग्रेस ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए अभी से किया यह बड़ा बदलाव, इस दिग्गज नेता को सौंपी जायेगी बड़ी ज़िम्मेदारी

हम आपको बात दें कि आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अभी से अपनी कमर कस ली है और पार्टी में काफी बड़े बदलाव किए हैं. भले ही बीजेपी सत्ता में है और अपनी मजबूत स्थिति बनाए हुए है लेकिन कांग्रेस भी पीछे नहीं हट रही है और डटकर बीजेपी का सामना करने के लिए तैयार है.

congress full preparation lok sabha elections 2019

वैसे कांग्रेस को हाल ही में एक तगड़ा झटका भी लगा है और वह यह कि राज बब्बर जैसे दिग्गज नेता ने पार्टी छोड़ दी है.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने किया यह बड़ा बदलाव

Image result for rahul gandhi happy with people latest pics

इतना सब होने के बावजूद भी कांग्रेस हार नहीं मान रही है और बीजेपी का डटकर मुकाबला करने के लिए तैयार भी है. कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी ने आने वाले 2019 लोकसभा चुनाव को मद्देनज़र रखते हुए युवा नेताओं को बड़ी और खास जिम्मेदारी सौंपने का फैसला किया है.

इस दिग्गज नेता को कांग्रेस सौंपेगी बड़ी जिम्मेदारी

Image result for aditi singh congress

जैसा कि आप सब जानते हैं कि रायबरेली के दिग्गज नेता रह चुके अखिलेश सिंह की बेटी अदिति सिंह जो कि अभी कांग्रेस की विधायक हैं. हम आपको बता दें कि कांग्रेस अदिति सिंह को बड़ी जिम्मेदारी सौंपेगी.

गुप्त सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट के माध्यम से पता चला है कि कांग्रेस के गढ़ में जब मोदी लहर थी तब कांग्रेस की सत्ता अदिति सिंह ने ही बचाई थी. यही कारण है कि कांग्रेस अदिति सिंह को बड़ी जिम्मेदारी देने से बिलकुल भी पीछे नहीं हटेगी.

यही नहीं कांग्रेस ने एक और नेता की बेटी को जिम्मेदारी सौंपने का फैसला कर लिया है. इस दिग्गज नेता कि बेटी का नाम आराधना मिश्रा   है. हम आपको बता दें कि कांग्रेस अदिति सिंह को तो बड़ी जिम्मेदारी सौंपेगी  ही और साथ में एक और बड़ा बदलाव भी करेगी.

Related image

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर ने कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है जिससे कांग्रेस को तगड़ा झटका लगा है. इसलिए कांग्रेस राज बब्बर की जगह एक ब्राह्मण चेहरे की तलाश में जुट गई है.

Leave a Reply

Top