आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: योगी सरकार में बढ़ रहे हैं अपराध के मामले, बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी से युवती को किया अगवा

वीडियो: योगी सरकार में बढ़ रहे हैं अपराध के मामले, बदमाशों ने पुलिस की गाड़ी से युवती को किया अगवा

हम आपको बता दें की यह मामला मुजफ्फरनगर का है जहां जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए लाई गई प्रेमी संग फरार हुई युवती को उसके ही परिजनों ने अगवा कर लिया। युवती को बचाने की कोशिश में महिला पुलिसकर्मियों और प्रेमी के परिजनों पर हमला किया गया।

crime rate increased during yogi govt पुलिस

कई थानों की फोर्स के साथ पुलिस ने घेराबंदी की तो हमलावर कार और युवती को शेरपुर के जंगल में  छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। मीरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी की बेटी प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक के साथ 13 अगस्त को घर से चली गई थी।

युवती के पिता ने मीरापुर थाने में युवक और उसके परिजनों के खिलाफ अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उधर, प्रेमी युगल हाईकोर्ट पहुंचकर सुरक्षा दिलाने की गुहार लगाई। 28 अगस्त को हाईकोर्ट ने पुलिस को उनकी सुरक्षा के साथ ही युवती का उम्र संबंधी मेडिकल कराकर रिपोर्ट सात सितंबर तक पेश करने के आदेश दिए।

हाईकोर्ट के आदेश लेकर मंगलवार को युवती और युवक अपने परिजनों के साथ जानसठ तहसील दिवस में पहुंची। एसएसपी ने महिला थाना पुलिस को युवती का मेडिकल कराए जाने के आदेश दिए थे।

इसके बाद युवती व प्रेमी के परिजन महिला  थाने पहुंचे, जहां से इंस्पेक्टर मीनाक्षी शर्मा एसआई संतोष, सिपाही पूजा चौधरी, प्रियंका गोस्वामी व रिंकी को साथ लेकर उसको गाड़ी से  जिला अस्पताल ले गईं।

जैसे ही महिला थाना पुलिस की जीप जिला अस्पताल पहुंची, वहां पहले से मौजूद युवती के परिजनों ने गाड़ी को रोक लिया और उसको जबरन अपने साथ ले जाने की कोशिश की।

हंगामा होने पर  चालक गाड़ी को तेजी से अंदर लेकर पहुंचा, जहां हम लावरों ने गाड़ी  को घेरकर महिला पुलिसकर्मियों पर हम!ला कर दिया। हमले में कांस्टेबल पूजा चौधरी, प्रियंका गोस्वामी और रिंकी घा!यल हो गईं।

इसके बाद हमलावर पुलिस जीप से युवती को खींचकर कार में डालकर रुड़की रोड की तरफ फरार हो गए। पुलिस को पीछे देख हमलावर गांव शेरपुर में घुस गए और गाड़ी एक मदरसे के बाहर छोड़कर युवती को साथ ले खेतों में घुस गए।

 सूचना पर एसपी सिटी ओमबीर सिंह व सीओ सिटी  फोर्स के साथ पहुंच गए।  खुद को घिरा देख हम!लावर युवती को गांव में छोड़कर फरार हो गए, जिसे पुलिस ने बरा!मद कर लिया। हम!लावरों द्वारा छोड़ी गई कार भी जब्त कर ली गई, जो संभलहेड़ा के प्रधान की बताई जा रही है।

जिला अस्पताल में युवती को अग!वा करने वाले हम!लावरों ने डायल-100 बाइक को भी कार से कुच!लने की कोशिश की। दरअसल, युवती को उठाकर भागने के तत्काल बाद पुलिस ने हम!लावरों व उनकी कार की जानकारी देते हुए वायरलेस पर उनकी घेराबंदी का मेसेज फ्लैश कर दिया।

इसी दौरान मेसेज सुनकर रुड़की चुंगी के पास मौजूद डायल-100 की पीआरवी-4149 बाइक पर मौजूद कांस्टेबल मनोज कुमार व विपुल ने शहर की तरफ से आती तेज रफ्तार कार को रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उनकी बाइक में भी साइड मारकर उन्हें कुच!लने का प्रयास किया। किसी तरह चालक ने बाइक को कार की चपे!ट में आने से बचाया, जिसमें कांस्टेबल मनोज भी मामूली रूप से घायल हो गया। इसके बाद शेरपुर गांव में भाग रहे हम!लावरों ने अपनी गाड़ी से एक बकरे को भी कुचल दिया, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई.

Leave a Reply

Top