आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मदरसे के छात्रों को डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी सिखाएंगी बिजनेस करना

मदरसे के छात्रों को डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी सिखाएंगी बिजनेस करना

डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी donald trump daughter evanka trump is coming to india

इस महीने के अंत में डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प भारत आ रही हैं। वह भारत 27 अक्टूबर को आयेंगी और हैदराबाद में एक वर्कशॉप में हिस्सा लेंगी। इस वर्कशॉप में तकरीबन 300 युवा हिस्सा लेंगे जिसमे से 18 छात्र मदरसे के होंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया (टीओआई) के मुताबिक इस वर्कशॉप का आयोजन अमेरिकी वाणिज्य दूतावास, हैदराबाद के मौलाना आजाद नेशनल उर्दू यूनिवर्सिटी (MANUU) और इंडस इंटरप्रेन्योर्स ने मिलकर किया है. ऐसा पहली बार होगा जब मदरसे के छात्र व्यापार पर एक वर्कशॉप में हिस्सा लेंगे जिसमे डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी सिखाएंगी।

“इवांका ग्लोबल आंत्रप्रेन्योर समिट” (GES 2017) में हिस्सा लेने के लिए हैदराबाद पहुंचेंगी. आपको बता दें कि इवांका पहली बार भारत आ रही है. जब इस बारें में MANNU के चांसलर जफर को जानकारी मिली तो उन्होने यूएस और नीति आयोग दोनों से छात्रों के लिए वर्कशॉप करवाने की गुजारिश की है।

जफर ने कहा कि मदरसे के बच्चों को इसमें इसलिए शामिल किया जाएगा क्योंकि अगर उन लोगों को सही जानकारी दी जाएगी तो वे भी व्यापार बढ़ाने के लिए नए रास्ते निकाल सकते हैं. जफर ने बताया कि जो स्टूडेंट्स वर्कशॉप अटेंड करने वाले हैं वे इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।

Leave a Reply

Top