आप यहाँ पर हैं
होम > ब्लॉग (Blog) > एक भी मुस्लिम धर्मगुरु अरबपति नहीं, ना उनकी देश जलाने वाली फ़ौज है, सब तो बाबाओ के पास है

एक भी मुस्लिम धर्मगुरु अरबपति नहीं, ना उनकी देश जलाने वाली फ़ौज है, सब तो बाबाओ के पास है

even a single muslim religion master is not a billionaire and they don't have soldiers who burn country

हिन्दुस्तान को लूट कर बर्बाद कर दी पिछडा़ दलित वर्ग के 9 मंत्री ने ली शपथ यह सब मुखिया के लायक नहीं लेकिन मंत्री बन गया में बोल रही हूँ. इसके एक भी मंत्री मंत्री के लायक नहीं यही कारण है की हिन्दुस्तान बर्बाद हो गई देश 20 साल पीछे धकेल दिया 80% हिन्दू को 15% मुस्लिम के डर दिखा कर हिन्दुस्तान लूट लिया.

जो मुस्लिम एक सच्चा देश भक्त है आज तक जो भी फैसला सुप्रीम कोर्ट या हाई कोर्ट ने मुस्लिम धर्म को सुनाये उसे हमारे मुस्लिम चाचा भाई सर झुका कर स्वीकार किया फैसला चाहे जैसा भी हो हिन्दुस्तान में मुस्लिम धर्म को लोकतंत्र पर विश्वास हैं हिन्दुस्तान में एक भी मुस्लिम धर्म गुरु अरबपति नहीं मिलेगा नहीं बलात्कारी हिन्दू धर्म में चार बच्चा पौदा कर बाबा बना हैं.

जिसे बच्चा नहीं वह भी बाबा हिन्दू धर्म के ठेकेदार बना हुआ है. यह सबके सब बलात्कारी भ्रष्ट अरबपति हैं जादा कुछ नहीं बोलूंगी हमारी हिन्दू धर्म में बहुत बड़ी अंधविश्वास हैं हिन्दू धर्म में कुत्ते को चंदन लगा कर मामा पहना कर बैठा दे बोले इसे पूजा करने से नौकरी घर पैसे खूब मिलेगा तो हिन्दू धर्म में बिना सोचे पूजा करना चालू कर देगा आज चीन को पॉव पकड़ने चल दिया हिन्दुस्तान को हर तरफ से निचा दिखा रहा है मैं ग़रीब हूँ छोटी छोटी नौकरी कर हमारे परिवार घर चलता है सच्चा बातें बोलने के कारण वह नौकरी भी छीन ली कोई बात नहीं संघर्ष ही जिंदगी हैं

Leave a Reply

Top