आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > त्रिपुरा में बेईमानी से जीती बीजेपी, ईवीएम मशीन में गड़बड़ी होने का मिल गया सुबूत

त्रिपुरा में बेईमानी से जीती बीजेपी, ईवीएम मशीन में गड़बड़ी होने का मिल गया सुबूत

हम आपको बता दें कि त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को पूर्ण बहुमत मिल चुका है। हम आपको यह भी बता दें कि 25 साल से सत्ता पर काबिज वाम सरकार को हार मिली है। लेकिन त्रिपुरा में भी ईवीएम घोटाले या फ्रॉड की कहानी सामने आने लगी है। भाजपा महासचिव राम माधव के एक ट्वीट पर सवाल उठ रहे हैं।

evm fraud tripura त्रिपुरा

नतीजों से पहले शुरूआती रूझानों में जब भाजपा पीछे चल रही थी तब राम माधव ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, अभी शुरूआती रूझानों में डाक बैलेट मतों की गिनती चल रही है इसलिए भाजपा पीछे है। ईवीएम से अभी गिनती शुरू नहीं हुई है।

राम माधव के इस ट्वीट पर सवाल उठ खड़े हुए हैं। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, सर EVM खुलने से कमल खिलने में किया राज है…बैलटपेपर दिखते ही कमल काहे मुरझा जाता है।

सोशल मीडिया पर तमाम लोगों ने ईवीएम खुलने वाली बात पर सवाल उठाए हैं। लोगों ने ईवीएम हैक करने की बात को भी लिखा है। आपको बता दें कि, त्रिपुरा में भाजपा की पूर्ण बहुमत सरकार बनने जा रही है। नतीजों में भाजपा बहुमत के करीब जाती दिख रही है।

त्रिपुरा के बीजेपी नेता के इस बयान ने फिर से ईवीएम को शक के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है जिससे लोग फिर से सवाल खड़े कर रहे हैं कि, पिछले चुनाव में बीजेपी को एक भी सीट नही मिली थी और इस चुनाव में उसके उलट  अब इस चुनाव में त्रिपुरा में बीजेपी ने बहुमत हासिल करके सबको चौंका दिया है। इसलिए जनता फिर से ईवीएम पर सवाल खड़े कर रही है।

त्रिपुरा में माणिक सरकार जैसे ईमानदार मुख्यमंत्री की कुर्सी चले जाने से सबको हैरत में डाल दिया है। इसलिए फिर से ईवीएम को लेकर सवाल खड़े होने शुरू हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Top