आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > बीजेपी की उलटी गिनती शुरु, इस जगह गिर सकती है बीजेपी सरकार

बीजेपी की उलटी गिनती शुरु, इस जगह गिर सकती है बीजेपी सरकार

जैसा कि आप सब जानते हैं कि बीजेपी पार्टी के बुरे दिन शुरु हो गए हैं। हम आपको बता दें कि बीजेपी पार्टी देश भर में लोगों द्वारा सबसे ज्यादा नापसंद की जाने वाली पार्टी बन गई है जिसका कारण सरकार की घटिया नीतियां और बीजेपी सरकार के मंत्रियों की अनदेखी है। हम आपको यह भी बता दें कि सरकार बनाने के लिए विधायकों की खरीद फरोख्त तक की बात खुले आम कहने वाली इस पार्टी का दौर बदल चला है।

falling bjp govt बीजेपी सरकार

1. कारोबारियों को फायदा देने के लिए देश के लोगों को लूट रही बीजेपी

Image result for narendra modi and amit shah sad

देश के अम्बानी अडानी जैसे बीजेपी समर्थक कारोबारियों को फायदा देने के लिए देश में आम नागरिकों के हितों की लूट की जा रही है। लोगों की मेहनत का पैसा उनकी जेबों से चुरा इन कारोबारियों के हाथों में सरकार थमा रही है।

2. बीजेपी के हाथों से फिसलने लगी सत्ता

Image result for narendra modi and amit shah sad

बीजेपी की सच्चाई लोगों के सामने आने से अब इस पार्टी के नेता भी हृदय परिवर्तन करने की और रुख कर रहे हैं। देश में कई राज्यों में बीजेपी के हाथ से सत्ता फिसलती नजर आ रही है। बीजेपी भक्त भी आजकल बीजेपी से किनारा करते नजर आ रहे हैं।

3. कर्नाटक के इलावा जम्मू-कश्मीर में भी नहीं संभाल पाए गद्दी

Image result for narendra modi and amit shah sad

कर्नाटक के विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी ने प्रदेश में भाषण रैलियां आयोजित कर बहुत नाटक किया लेकिन सरकार नहीं बन पाई। इस हादसे के बाद अभी तक बीजेपी अभी नहीं थी कि जम्मू कश्मीर में भी बीजेपी की गठबंधन वाली सरकार ने घुटने तक दिए।

4. मणिपुर में भी गिरने वाली है बीजेपी सरकार

Image result for narendra modi and amit shah sad

अब खबर आ रही है कि बीजेपी की सरकार मणिपुर में भी गिरने वाली है। खबर है कि मणिपुर में बीजेपी सरकार ने प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से इस्तीफ़ा दे दिया है।

5. पार्टी के कई नेताओं पर आईएसआई से जुड़े होने आरोप

Related image

सरकार तो दूर बीजेपी तो देश की राजनीति में पाँव रखने के लायक भी नहीं है। फर्जी राष्ट्रवाद का चोला ओढ़े ये पार्टी देश विरोधी काम करती आयी है। इस पार्टी के कई नेताओं पर पाकिस्तान की बदनाम खुफ़िआ एजेंसी आईएसआई से नाता होने का आरोप है।

निष्कर्ष:

Image result for narendra modi and amit shah sad

बीजेपी एक के बाद एक विवाद में फंसती जा रही है। जिससे आने वाले चुनाव पार्टी के लिए बड़ी मुसीबत बन सकते हैं।

 

Leave a Reply

Top