आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये क्यों वायरल लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ थाने पहुंचा मुस्लिम समुदाय

जानिये क्यों वायरल लड़की प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ थाने पहुंचा मुस्लिम समुदाय

हम आपको बता दें कि वायरल गर्ल प्रिया प्रकाश वारियर से मशहूर हुई मलयालम एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। हम आपको यह भी बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रिया प्रकाश का आंख मारने वाला वीडियो को मुस्लिम भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला बताया गया है।

priya prakash varrier प्रिया प्रकाश वारियर

प्रिया पर शिकायतकर्ता ने भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में प्रिया के अलावा इस गाने के निर्माता के खिलाफ भी फारूक नगर इलाके में शिकायत दर्ज कराई गई है।

हैदराबाद के एक मुस्लिम संगठन ने फलकनुमा थाने में प्रिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है जिसमें उन्होंने उनकी भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाया है।

Image result for priya prakash varrier

आपको बता दें कि प्रिया प्रकाश मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ से डेब्यू कर रही हैं। इस फिल्म का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ का गाना आते ही प्रिया अपने एक्सप्रेशन और अदाओं के लिए चर्चा में आ गईं।

इस गाने को दर्शाने को लेकर सवाल उठ रहे हैं जो कि गीत में शामिल शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इसको मतलब समझने के अनुसार हजरत मोहम्मद (PBUH) की बीवी खदीजा रजीअल्हालाहु ताआला अनहु का जिक्र किया गया है।

इस वीडियो को लोगों ने इतना पसंद किया कि इसे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर अब तक 40 लाख लोग देख चुके हैं। इसके अलावा आज तक की पत्रकार ने प्रिय के विडियो को लेकर मौलाना पर फर्जी खबर भी चला दी.

Leave a Reply

Top