आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > एक बार फिरसे सलमान खान घिरे विवादों में, इस मामले को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज

एक बार फिरसे सलमान खान घिरे विवादों में, इस मामले को लेकर उनके खिलाफ एफआईआर हुई दर्ज


बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और विवादों का चोली-दामन का साथ है, एक बार फिर से वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं। एक पत्रकार ने उन पर और उनके बॉडीगार्ड पर बीच सड़क पर मारपीट करने, धमकाने और गाली देने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया है, पत्रकार का नाम अशोक पांडे है जो JK24x7 न्यूज चैनल में महाराष्ट्र हेड हैं।

fir registered against salman khan सलमान खान

सलमान पर पत्रकार ने लगाया मारपीट का आरोप

उनके वकील ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि अशोक पांडे की ओर से सलमान खान के खिलाफ मुंबई के अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 392, 426 और 506 के तहत शिकायत दर्ज करवाई है, अब इस मामले की सुनवाई 12 जुलाई को होगी।

पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

अशोक पांडे के वकील ने ये भी कहा कि घटना के वक्त ही अशोक पांडे ने डीएम नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन सलमान का रुतबा देखते हुए पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद हम कोर्ट पहुंचे और आज कोर्ट ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, ये मामला 25 अप्रैल का है जब सलमान अपने बॉडीगार्ड और कुछ लोगों के साथ रात में साइकिल से सैर करने निकले थे। उस वक्त अशोक अपने कैमरामैन के साथ कार से जुहू से कांदिवली जा रहे थे। उन्होंने सलमान खान को देखा और उनका वीडियो बनाने लगे। लेकिन सलमान की नजर जैसे ही पत्रकार और उनके कैमरामैन पर पड़ी तो उन्होंने उसका कैमरा छीन लिया उसके बाद धमकी देने लगे।

अशोक पांडे को सलमान के बॉडीगार्ड ने पीटा था

अशोक के मुताबिक सलमान ने अपने बॉडीगार्ड की तरफ इशारा किया जिसके बाद उन लोगों ने पत्रकार के साथ मारपीट की। अशोक पांडे का कहना है कि उन्होंने सलमान के बॉडीगार्ड से पूछने के बाद ही वीडियो बनाना शुरू किया था। इसके बावजूद उन लोगों ने मारपीट की और फोन छीनकर डाटा डिलीट करने की कोशिश की।

Leave a Reply

Top