AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

सऊदी अरब में गैंगरेप की मिली ऐसी सजा कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

सऊदी अरब में रेप करने की बहुत ही सख्त सजा मिलती है। हाल ही में सऊदी अरब में एक महिला के साथ कुछ लोगों ने गैंगरेप किया था जिसके कारण वहां की एक अदालत ने आरोपियों को 52 साल जेल और 7000 कोड़ों की सजा सुनाई है।

चारों दोषियों द्वारा यह कबूल करने पर कि उन्होंने महिला के पति और बेटी के सामने उसके साथ गैंगरेप किया है, कोर्ट ने यह सजा दी. जेद्दाह की एक कोर्ट ने तीन सऊदी और एक सूडानी शख्स के गैंग को कुल 7000 कोड़ों की सजा सुनाई है!

पहले आरोपी को कोर्ट 17 साल की सजा और 2500 कोड़ों की सजा दी है, उसकी उम्र इस समय 17 साल है. वहीं, उसके दो और साथियों को 15 साल की सजा और 1500 कोड़ों की सजा दी है. सऊदी दैनिक अल रियाद के मुताबिक चौथे को पांच साल जेल और 1500 कोड़ों की सजा दी गई है!

आरोपी जेद्दाह के एक घर में घुसे थे और उस घर के मालिक को बिजली के तार से बांधकर उसकी पत्नी के साथ रेप किया। रेप के दौरान महिला के पति के साथ-साथ उसकी बेटी भी वहीं मौजूद थी. उन्होंने से घर से 10000 सऊदी रियाल और 8 मोबाइल फोन भी चुराए. यही नहीं वे लोग फिर से घर वापस आए को चांकू की नोंक पर महिला के साथ फिर से रेप किया!

चारों लोगों ने गिरफ्तार होने के बाद अपना जुर्म कबूल किया था.सोशल मीडिया पर कई लोग आरोपियों को मौत की सजा देने की मांग कर रहे थे.इससे पहले सऊदी प्रिंस को भी जेद्दाह में जेल कोड़े की सजा मिली थी!