आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > इस दिग्गज बीजेपी नेता ने बीजेपी को दिया ज़ोर का झटका, बीजेपी पार्टी छोड़कर बनाई अपनी खुद की पार्टी

इस दिग्गज बीजेपी नेता ने बीजेपी को दिया ज़ोर का झटका, बीजेपी पार्टी छोड़कर बनाई अपनी खुद की पार्टी

तो चलिए अब हम बात करते हैं बीजेपी पार्टी के बारे में. हम आपको बता दें कि बीजेपी को राजस्थान में बहुत ही तगड़ा झटका लगा है. हम आपको बता दें कि बीजेपी पार्टी के एक विधायक कई दिनों से पार्टी से नाराज चल रहे थे जिसके कारण उन्होंने अपनी खुद की राजनीतिक पार्टी बना ली है.

ghanshyam tiwari घनश्याम तिवारी leaves bjp

इस बीजेपी विधायक का नाम घनश्याम तिवारी है. इन्होंने बीजेपी से असंतुष्ट होने के कारण एक नए राजनीतिक दल का गठन किया है. हम आपको बता दें कि राजस्थान में इसी साल चुनाव होंगे.

बीजेपी विधायक का यह कदम उठाना और एक नई पार्टी बनाना बीजेपी के लिए खतरे की घंटी है. हम आपको बता दें कि बीजेपी विधायक घनश्याम तिवारी ने ‘भारत वाहिनी पार्टी’ के नाम से अपनी नई राजनीतिक पार्टी बनाई है. हम आपको बता दें कि उन्हों ने इस   पार्टी का अध्यक्ष अपने बेटे अखिलेश तिवारी को बनाया है.

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि घनश्याम तिवारी ने तो अपनी नई राजनीतिक पार्टी का गठन कर लिया है लेकिन उन्होंने अभी तक बीजेपी से इस्तीफा नहीं दिया है. लेकिन फिर भी पार्टी को उनका सपोर्ट मिलता रहेगा. लेकिन वह जल्द ही बीजेपी को अपना इस्तीफा दे देंगे.

राजस्थान में दो लोकसभा और एक विधानसभा सीट पर चुनाव हुए थे जिसमे बीजेपी को करारी हार मिली थी और इसपर घनश्याम तिवारी ने बीजेपी के खिलाफ खुलकर अपना बयान दिया था.

Leave a Reply

Top