आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > हादिया ने अपनाया था इस्लाम धर्म, लेकिन अब उनको इस बात का डर सता रहा है

हादिया ने अपनाया था इस्लाम धर्म, लेकिन अब उनको इस बात का डर सता रहा है

एक लड़की जिसका नाम हदिया है वह पहले हिन्दू थी. लेकिन अब उसने इस्लाम धर्म अपना लिया है। हादिया केरल की रहने वाली हैं। इनकी उम्र 24 साल है। लेकिन बुरी खबर यह है कि उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमे उन्होंने कहा है कि उनको इस बात का डर है कि उनके पिता कहीं उनको जान से न मार दें।

कथित लव जिहाद के नाम से प्रचारित शफिन नाम के मुस्लिम युवक से शादी करने वाली हादिया ने कहा कि मेरे पापा बहुत गुस्से में हैं. मेरे पिता लात से मारते हैं मुझे माता-पिता घर के अंदर बंद करके रखते हैं, मुझे लगता है कि मुझे जल्द ही मार दिया जाएगा।

hadiya हादिया is worried after accepting islam that her father will kill her

उन्होंने कहा, आपको मुझे बाहर निकालने की जरूरत है, मैं किसी भी समय मार दी जाउंगी, कल या एक आध दिन बाद, मुझे यकीन है. मुझे पता है कि मेरे पिता बहुत गुस्सा होते।

ये वीडियो कोच्चि में एक संवाददाता सम्मेलन में सामाजिक कार्यकर्ता राहुल ईश्वर युवक द्वारा जारी किया गया है. ईश्वर ने कहा कि उनके पास, हदिया के अधिक फुटेज हैं, लेकिन यह सार्वजनिक रूप से जारी नहीं किया जा सकता क्योंकि यह सांप्रदायिक हथियार हैं. उन्होंने कहा कि 24 साल की दुर्दशा पर अदालत का ध्यान आकर्षित करने के लिए वीडियो जारी किया गया।

Leave a Reply

Top