आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: जब लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने जावेद अख्तर को कहा,’देशद्रोही’ तो जावेद अख्तर ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार

वीडियो: जब लाइव डिबेट के दौरान अंजना ओम कश्यप ने जावेद अख्तर को कहा,’देशद्रोही’ तो जावेद अख्तर ने अंजना ओम कश्यप को जमकर लगाई फटकार


हम आपको बता दें कि अंजना ओम कश्यप आज तक न्यूज़ चैनल की एक वरिष्ठ पत्रकार हैं. लेकिन वह मोदी समर्थक भी हैं.

javed akhtar जावेद अख्तर targets anjana om kashyap

अंजना ओम कश्यप के अनुसार अगर कोई पाकिस्तान चला जाता है तो वह देशद्रोही हो जाता है.

नीचे दी हुई वीडियो में अंजना ओम कश्यप जावेद अख्तर से सवाल पूछती हैं कि डेज़र्ट पर कोई पहरा है? तो जावेद अख्तर कहते हैं नहीं बिलकुल नहीं.

फिर जावेद अख्तर कहते हैं कि अंजना ओम कश्यप मुझे ए पोएम पर लगाना चाह रही थीं ताकि वह यह बात सोच सकें कि अब उनको आगे कौनसा सवाल पूछना है.

फिर वह कहते हैं कि हम आपको दो मिनट का इंटरवल दे देते हैं जिसपर अंजना कहती हैं कि मुझे इंटरवल नहीं चाहिए और मैं आपका जवाब आने से पहले दस सवाल दाग दूंगी.

फिर अंजना कहती हैं कि अगला सवाल यह है जिसपर जावेद अख्तर कहते हैं कि अगला सवाल बेहद कड़वा आने वाला है.

अंजना ओम कश्यप को नरेंद्र मोदी की बुराई जरा भी बर्दाश्त नहीं है. अगर कोई नरेंद्र मोदी की बुराई करता है तो  वह उसको जमकर फटकार लगाती हैं.

यही नहीं बल्कि वह लाइव शो पर बहुत ज्यादा भड़क जाती हैं. नीचे दी हुई वीडियो में आप देख सकते हैं कि अंजना ओम कश्यप किस तरह से बौखला जाती हैं जब जयवीर शेरगिल कहते हैं कि आपने और सरकार ने तो चूड़ियां पहन रखी हैं.

इस बात पर अंजना ओम कश्यप भड़क जाती हैं और कहती हैं कि चूड़ियों जैसे शब्द का इस्तेमाल करना बंद कीजिये.

लेकिन जयवीर शेरगिल बिलकुल भी पीछे नहीं हटते हैं और अंजना ओम कश्यप को जमकर फटकार लगाते हैं.

यह सारी बातें आप नीचे दी हुई वीडियो में देख सकते हैं.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top