आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: सीएए और एनआरसी विवाद पर जावेद अख्तर ने लाइव डिबेट के दौरान टीवी एंकर को जमकर लगाई फटकार, कहा,’आप ग़लत भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं’

वीडियो: सीएए और एनआरसी विवाद पर जावेद अख्तर ने लाइव डिबेट के दौरान टीवी एंकर को जमकर लगाई फटकार, कहा,’आप ग़लत भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं’


गीतकार जावेद अख्तर ने संशोध‍ित नागर‍िकता कानून (सीएए) के बारे में एक सवाल का जवाब देते हुए आज तक टीवी चैनल की एंकर को एक तरह से ‘सरकार समर्थक’ बता द‍िया। साथ ही, ह‍िदायत भी दी क‍ि आप पत्रकार हैं, आपको न्‍यूट्रल रहना चाह‍िए और आगे से ऐसी भाषा में सवाल मत पूछ‍िएगा।

जावेद अख्तर

इंटरव्‍यू का यह क्‍ल‍िप सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है और लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट क‍ि‍या – @Javedakhtarjadu सहाब से ऐेसे करारे तमाचे पहले भी बहुत पड़ चुके हैं… शायद यह साल का पहला तमाचा है।

सुधर जाओ #GodiMedia. अल्‍का के इस कमेंट पर भी कई लोग उनके पक्ष में तो कई ख‍िलाफ में कमेंट कर रहे हैैं। @aksmagicman नेे ल‍िखा- सरकार ने जब कह दिया की पंचायत/ward कमिश्नर जैसे सबसे निचले संस्थान भी एक कागज पर लिख के हस्खचार कर दे की ये आदमी हमारा देश का नागरिक है तो भी वो कागज स्वीकार कर लिया जाएगा।

पर ये नही बताओगे, तुम सिर्फ भटकाओ डराओ ओर अपनी घटिया राजनीति करोगे। जावेद अख्‍तर से सवाल-जवाब लाइव चल रहा था।

एक्‍स्‍क्‍लूस‍िव। एंकर ने पूछा- भारतीय मुसलमान क्‍यों डरे हुए हैं? सीएए-एनआरसी का व‍िरोध कर कौन लोग राजनीत‍ि चमकाना चाहते हैं? इसी पर अख्‍तर ने एंकर को काफी तल्‍ख अंदाज में कहा- आप एंकर हैं, आपको न्‍यूट्रल रहना चाह‍िए।

इस वीडि‍यो के साथ कई लोग जावेद अख्‍तर को ट्रोल कर रहे हैं तो कई तारीफ कर रहे हैं। वहीं काफी लोग #GodiMedia के साथ एंकर को भी ट्रोल कर रहे हैं।

इससे पहले, सीएए पर जावेद अख्‍तर का एक और वीड‍ियो खूब वायरल हुआ था। एक जनवरी को गाज‍ियाबाद में अख्‍तर ने सफदर हाशमी के तीसरे शहादत द‍िवस पर तकरीर में सरकार की तुलना मौसम से की थी और कहा था क‍ि सर्दी आती है, जाती है, वैसे ही जैसे सरकारें आती हैं, जाती हैं।

देखें वीड‍ियो:-

Leave a Reply

Top