आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है अब तक का सबसे बेस्ट ऑफर, जानकर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा

जियो अपने ग्राहकों के लिए लाया है अब तक का सबसे बेस्ट ऑफर, जानकर दिल ख़ुशी से झूम उठेगा

रिलायंस जियो ने जबसे भारतीय बाजार में कदम रखा है, तभी से ही कंपनी अपने यूजर्स के लिए दमदार ऑफर्स पेश करती आई है। लगभग सभी जियो की सर्विस पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं।

jio giving 10 gb data free to its users ऑफर

वैसे तो कंपनी ने काफी सारे पैक्स को पेश किया लेकिन सभी को ‘जियो सेलिब्रेशन पैक’ काफी ज्यादा पसंद आया था। बता दें, इसी के चलते कंपनी एक बार फिर ‘जियो सेलिब्रेशन पैक’ को वापस ले आई है।

खबरों से पता चलता है कि कंपनी इस पैक के साथ लकी यूजर्स को छ: से दस जीबी तक का फ्री डाटा उपलब्ध करा रही है। हालांकि ये ऑफर केवल जियो के प्राइम सब्सक्राइबर्स को मिल रहा है। पैक में दो जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है।

बाकी बेनिफिट शामिल नहीं

बताया जा रहा है कि कुछ यूजर्स के नंबर पर जियो सेलिब्रेशन पैक 24 मार्च से 26 मार्च तक की वैलिडिटी के साथ दिया गयै है। वहीं, कुछ यूजर्स को पैक में 24 मार्च से 28 मार्च तक की वैलिडिटी दी गई है।

ध्यान देने वाली बात यह है कि पैक में डाटा के अलावा बाकी किसी भी तरीके की सुविधा नहीं दी जा रही है। हालांकि यूजर्स सैलिब्रेशन पैक में मिले इस डाटा FUP लिमिट खत्म होने के बाद भी इसे इस्तेमाल कर सकते हैं।

खबरोंं से पता चलता है कि जिन यूजर्स को कंपनी दस जीबी एडिसनल डाटा दे रही है, उनके लिए जियो सेलिब्रेशन पैक की वैलिडिटी पांच दिन होगी। वहीं छह जीबी डाटा के साथ पैक की वैलिडिटी तीन दिन की गई है।

‘जियो सेलिब्रेशन पैक’ के बारें में जानने के लिए सबसे पहले आपको My Jio ऐप खोलना होगा। वहीं, लॉग-इन करने के बाद मेन्यू आइकॉन पर टैप करके My Plans ऑप्शन पर जाएं। वहीं आपको ‘जियो सेलिब्रेशन पैक’ दिखाई देगा। जो एड-ऑन के रूप में दिखाई देगा।

Leave a Reply

Top