आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कर्नाटक चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने जीत हासिल करने के लिए पार की सारी हदें, ईवीएम मशीन में गड़बड़ी नहीं बल्कि अपनाया यह घटिया तरीका

कर्नाटक चुनाव से ठीक पहले बीजेपी ने जीत हासिल करने के लिए पार की सारी हदें, ईवीएम मशीन में गड़बड़ी नहीं बल्कि अपनाया यह घटिया तरीका

जैसा कि आप सब जानते हैं कि कर्नाटक चुनाव में अब बहुत कम दिन बचे हैं. आपको बता दें कि इस चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टियों की कोशिशें जारी हैं.

fake voter id card karnataka elections कर्नाटक चुनाव

हम आपको बता दें कि कर्नाटक चुनाव के नतीजे 15 मई को आएंगे।

लेकिन कर्नाटक चुनाव होने से पहले ही इस राज्य से एक ऐसी खबर आई है जिसके कारण काफी बवाल हो रहा है.

हम आपको यह बात साफ़ तौर से बता देना चाहते हैं कि यह खबर लोगों के वोटर आईडी कार्ड से जुड़ी हुई है.

आपको बता दें कि बेंगलुरु के जलाहल्ली में स्थित एसएलवी पार्क व्यू अपार्टमेंट के एक फ्लैट से लगभग 9,746 वोटर आईडी कार्ड मिले हैं और इस कारण इस मामले ने काफी जोर पकड़ लिया है.

आपको बता दें कि इस मामले के कारण पार्टियों में भी आपस में काफी बवाल मच गया है और सारी पार्टियां एक दुसरे पर आरोप लगा रही हैं.

इस मामले को लेकर कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया को अपना बयान दिया है.

कर्नाटक के सीएम सिद्धारमैया ने मीडिया से कहा कि चुनाव आयोग को इस पूरे मामले की जांच करनी चाहिए।

उन्होंने यह भी कहा कि वह पिछले 12 सालों से चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन ऐसा पहली बार हुआ है जब चुनाव के समय ऐसा हो रहा है और पुलिस छापे मार रही है. बीजेपी सरकार ईवीएम मशीन का दुरुपयोग कर रही है।

यही नहीं बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भी बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिस फ्लैट में वोटर आईडी कार्ड मिले हैं वह फ्लैट बीजेपी नेता मंजुला नंजामुरी के बेटे राकेश का है.

राकेश बेंगलुरु के फ्लैट नंबर 115 में किराए पर रहता है.

वैसे चनावों से ठीक पहले इस तरह की चीजें होना हमारे दिमाग में कई सवाल खड़ा कर देता है कि कहीं आम जनता का वोट असुरक्षित तो नहीं है.

आपको बता दें कि कर्नाटक चुनाव में अब 2 दिन का भी समय नहीं रह गया है और किस तरह से राजनीतिक पार्टियां अपनी सत्ता लाने के लिए इस तरह के कदम उठा रही हैं.

Leave a Reply

Top