आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: बीजेपी और योगी के बारे में लालू यादव ने की थी भविष्यवाणी, अब हुई सच

वीडियो: बीजेपी और योगी के बारे में लालू यादव ने की थी भविष्यवाणी, अब हुई सच

lalu yadav said something about bjp and yogi which is now true

बीजेपी के नेता जिस तरीके से धर्म के नाम पर लोगों को भड़काकर रजनीति कर रहे हैं उसके बारे में राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने पहले ही एक भविष्यवाणी की थी जो आज सच साबित हो रही है। आज हम आपको लालू प्रसाद यादव का एक वीडियो दिखा रहे हैं जिसे देख आप समझ जायेंगे कि कैसे लालू प्रसाद यादव ने आदित्यनाथ योगी और अमित शाह को लेकर जो कहा था वो सच साबित हो रहा है।

लालू ने इस वीडियो में ये भी कहा है कि कैसे मायावती और बीजेपी सांठ-गाँठ करके लोगों को बेवकूफ बना रही हैं। जिस तरीके से सरयू घाट पर दीपावली मनायी गयी उसको देखकर लग रहा है कि बीजेपी की राम मंदिर बनाने की मंशा है।

इस वीडियो में लालू ने योगी पर तंज भी कसा है और कहा कि वो तो हमेशा बाल छिलाये रहते हैं, और अमित शाह के बारे में कहा कि वो धर्म के नाम पर लोगों को भड़काते हैं और लोगों को बताते हैं कि तुम किस धर्म के हो किस जाति के हो। आपको बता दें कि अमित शाह अभी अपने बेटे को लेकर खूब चर्चा में रहे। जय शाह जो अमित शाह के इकलौते बेटे हैं उनके बारे में एक वेबसाइट ने खबर छापी थी कि उन्होंने बीजेपी सरकार का फायदा लेते हुए अपनी कम्पनी को फायदा पहुंचाया है।

बता दें कि जय शाह को बचाने के लिए बीजेपी के बड़े बड़े दिग्गज नेता सामने आ गये और जय शाह के बचाव में बयानबाजी करने लगे। इतना ही नही 100 करोड़ रूपये की मानहानि का दावा भी कर दिया गया, अब हालत ये है कि उस खबर को वेबसाइट से हटा लिया गया है।

 

Leave a Reply

Top