आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐसे झूठ का किया पर्दाफाश कि जानकर उड़ जायेंगे होश

मनमोहन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ऐसे झूठ का किया पर्दाफाश कि जानकर उड़ जायेंगे होश

नई दिल्ली: हम आपको बता दें कि निलंबित नेता मणिशंकर अय्यर के घर पर 6 दिसंबर को पाकिस्तान के कुछ बड़े अधिकारियों और भारतीय नेताओं की मुलाकात पर मचा बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है। पाकिस्तान के राजनयिक की मौजूदगी वाली बैठक में हिस्सा लेने की खबरों के बाद पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने बयान जारी किया है।

manmohan singh मनमोहन सिंह open narendra modi secret

मनमोहन सिंह ने लिखा कि मीटिंग के बारे में झूठ फैलाया गया है। पाकिस्तान में पूर्व विदेश मंत्री के साथ भारत-पाकिस्तान रिश्तों पर बात हुई थी। पीएम मोदी को गुजरात में हार का डर सता रहा है, इसलिए वह झूठ फैला रहे हैं। पीएम मोदी मेरी देशभक्ति पर सवाल ना उठाए। पूर्व प्रधानमंत्री ने लिखा कि, अय्यर के घर पर गुजरात चुनाव को लेकर कोई भी चर्चा नहीं हुई थी।

मनमोहन सिंह ने ये भी कहा कि मैं याद दिलाना चाहता हूँ कि मोदी उद्यमपुर और गुरदासपुर में आतंकी हमलों के बाद बिना बुलाए पाकिस्तान गए थे, तो क्या उन्हें इसके लिए देश से माफी नहीं मांगनी चाहिए। मनमोहन ने कहा कि पीएम मोदी ने एक खतरनाक परंपरा की शुरुआत की है। कांग्रेस को राष्ट्रवाद पर किसी के ज्ञान की जरूरत नहीं है। पूर्व प्रधानमंत्री ने यह कहकर भी प्रधामनंत्री मोदी पर निशाना साधा कि ‘प्रधानमंत्री से राष्ट्रीयता नहीं सिखनी है। देश की सेवा में मेरा योगदान राष्ट्र जानता है। मैं चाहता हूं कि पीएम के रूप में परिपक्वता दिखाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी माफी मांगे।

Leave a Reply

Top