आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: शहीद जवान की मां ने मोदी सरकार को जमकर लगाई फटकार, कहा,’मैं इस कार्रवाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं, एक भी आतंकी को मरा हुआ नहीं दिखाया गया है’

वीडियो: शहीद जवान की मां ने मोदी सरकार को जमकर लगाई फटकार, कहा,’मैं इस कार्रवाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं, एक भी आतंकी को मरा हुआ नहीं दिखाया गया है’


पुलवामा हमले के बारह दिन बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में की गई एयर स्ट्राइक पर यूपी के शामली में शहीद हुए जवानों के परिजनों से मीडिया टीम ने एयर स्ट्राइक पर उनकी प्रतिक्रिया जानी। टीम ने जब कस्बा बनत के शहीद जवान प्रदीप के घर पहुंचकर परिजनों से पूछा कि इस बड़ी कार्रवाई पर उनका क्या कहना है तो प्रदीप के बेटे ने नाराजगी जताते हुए कहा कि वह इस हमले से पूरी तरह संतुष्ट नहीं हैं।

martyr शहीद जवान mother targets modi govt

शहीद प्रदीप के बेटे सिद्धार्थ ने कहा कि मैं पूरी तरह से इस एयर स्ट्राइक से संतुष्ट नहीं हूं। पापा बताते थे कि ऐसी एयर स्ट्राइक का कोई फायदा नहीं है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी आतंकवादी मरेंगे तभी फायदा होगा। तभी हमारे देश से आतंकवाद ख`त्म होगा।

इस तरह तो हम अपने देश के हथियार नष्ट कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि तीन सौ से ज्यादा आतंकवादी मारे गए हैं लेकिन आप जरा सोचिए कि आतंकवादियों में इतनी अक्ल तो होगी कि वह सोच सकें कि भारत कुछ बड़ा करेगा, तो वे पहले ही चौकन्ने थे और अपने बेस से हट गए होंगे। संतुष्टि तभी मिलेगी जब आतंकवादी मरेंगे। इसका जब तक कोई प्रमाण नहीं मिलता तब तक हमें नहीं लगता कि हम संतुष्ट हो पाएंगे।

प्रदीप की पत्नी शर्मिष्ठा ने कहा कि आधिकारिक तौर पर किसी आतंकवादी के मरने की पुष्टि नहीं है तो कैसे मान लें कि तीन सौ आतंकी मारे गए हैं। पुलवामा हमले में आंखों के सामने जवानों को मरते हुए देखा लेकिन उनका तो कोई नुकसान नहीं हुआ।

भारतीय मीडिया में 300 आतंकियों के मरने की बात चल रही है। लेकिन खुद भारतीय वायुसेना या विदेश मंत्रालय ने ऐसा कोई आंकड़ा जारी नहीं किया है। भारत के विदेश सचिव विजय गोखले ने भी अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऐसा कोई आंकड़ा नहीं दिया है।

दूसरी बात भारत और पाकिस्तान दोनों ही मीडिया में हमले के बाद की तस्वीर तो दिख रही है। स्थानीय लोगों की बाइट भी सामने आ रही है लेकिन किसी आतंकी के शव की तस्वीर नहीं दिखी है अभी तक।

पुलवामा आतंकी हमले का शिकार हुए सीआरपीएफ जवान प्रदीप कुमार की मां ने कहा है कि मैं इस कार्रवाई से बिल्कुल संतुष्ट नहीं हूं। एक भी आतंकी को मरा हुआ नहीं दिखाया गया है। हमे बदला चाहिए। जैसे हमारे जवानों के शव दिखे वैसे ही आतंकियों के शव दिखने चाहिए।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top