आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये बच्चों की मौत पर चुप रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री देवी की मौत पर क्या कहा

जानिये बच्चों की मौत पर चुप रहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने श्री देवी की मौत पर क्या कहा

हम आपको बता दें कि बीते कुछ सालों से बीजेपी शासित राज्यों में बच्चों की मौत हुई थी लेकिन फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुप थे.

modi statement regarding sridevi श्री देवी death

बच्चों की मौत पर एक अरसे से प्रधानमंत्री मोदी हैं मोन

Image result for narendra modi on sridevi death

विपक्ष और देश का हर नागरिक जनता भारतीय जनता पार्टी पर आपराधिक लापरवाही का आरोप लगाते हुए प्रधानमंत्री मोदी से अस्पतालों में हो रही बच्चों की मौत पर कुछ बयान देने और इस मुद्दे पर कार्रवाई करने की मांग उठाता रहा लेकिन प्रधानमंत्री साहब विदेशो का दौरे करके बात को अनदेखा करते रहे.

भाजपाई ने गाड़ी से स्कूली बच्चों सहित 19 लोगों को रौंदा

Image result for narendra modi on sridevi death

इतना ही नहीं बिहार के मुजफ्फरपुर से बीजेपी नेता ने जब बीते शनिवार को अपनी तेज रफ्तार बोलेरो गाडी से सड़क किनारे खड़े स्कूली बच्चों सहित 19 लोगों को रौंद दिया, जिसमें नौ बच्चे ने अपनी जान गवा दी. उस पर भी प्रधानमंत्री मोन रहे.

लोग आशा कर रहे थे कि दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की बात करते हुए सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाले मोदी जी इस दुखद घटना पर कुछ तो जरुर बोलेंगे लेकिन अफ़सोस सिवाए चुप्पी के प्रधानमंत्री से उन लोगों को और कुछ प्राप्त नही हुआ.

बच्चो की मौत पर चुप रहने वाले मोदी ने हिरोइन की मौत पर

तोड़ी चुप्पी 

Image result for narendra modi on sridevi death

लेकिन दुःख की बात है जब हाल ही में बीते शनिवार देर रात बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्री देवी की मौत की खबर प्रधानमंत्री साहब को मिली तो आखिरकार बच्चों की मौत पर हमेशा चुप रहने वाले प्रधानमंत्री खुद को अभिनेत्री की मौत पर दुःख व्यक्त करने से नहीं रोक पाए.

निष्कर्ष

Image result for narendra modi on sridevi death

उल्लेखनीय है देश का नेत्रित्व करने वाला जो प्रधानमंत्री हमेशा मासूमों की मौत पर चुप रहता था उसकी ओर से जब श्री देवी की मौत पर भावुक भरा ट्वीट आया तो मानो देश की जनता का खून खौल गया.

लोग हैरान थे कि बीते एक अरसे से लगातार देश के बच्चे सरकारी अस्पतालों में सुविधा के आभाव और लापरवाही के चलते अपने जान गवाते रहे लेकिन मोदी कुछ नही बोले तो अब एक हिरोइन की मौत पर उनकी चुप्पी क्यों टूटी. महज इसलिए क्योंकि शायद मरने वाले वो मासूम उनके वोटबैंक का हिस्सा नहीं थे.

लेकिन शायद मोदी और भाजपा ये नहीं जनता की देश ये सब इतनी जल्दी भूलने वालों में से नहीं है. वो आने वाले समय में चुनावों के दौरान प्रधानमंत्री को उसके इस भेदभाव का जवाब देगा.

Leave a Reply

Top