आप यहाँ पर हैं
होम > खेल (Sports) > हसीन जहां ने लिया यू-टर्न, वापस लिए मोहम्मद शमी पर लगाए हुए सारे आरोप

हसीन जहां ने लिया यू-टर्न, वापस लिए मोहम्मद शमी पर लगाए हुए सारे आरोप

तो चलिए अब हम बात करते हैं मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां के बारे में जिन्होंने मोहाम्द शमी के ऊपर मैच फिक्सिंग का आरोप लगाया था लेकिन अब उन्होंने अपना यह बयान वापस ले लिया है। उन्होंने इंडिया टुडे के साथ बातचीत करते हुए कहा कि मैंने मोहम्मद शमी पर कभी भी मैच फिक्सिंग का आरोप नहीं लगाया।

mohammad shami मोहम्मद शमी wife takes u turn

हसीन जहां ने इंडिया टुडे को बताया कि वह 2 साल से इस सारे मामले को अपने स्तर पर संभालने की कोशिश कर रही थीं लेकिन शमी ने बीते 2 सालों में उनके साथ बहुत ही गलत ट्रीट किया जिसके बाद उन्हें इस तरह के कदम उठाने पर मजबूर होने पड़े। हसीन जहां ने आगे कहा कि शमी एक नंबर का झूठा है। मैंने कभी नहीं कहा कि उसने मैच फिक्सिंग की। मैंने सिर्फ उसपर कई महिलाओं के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया था।

पहले हसीन जहां ने लगाया था ये आरोप बता दें कि हसीन जहां ने इससे पहले खुद मीडिया के सामने आकर शमी पर ये आरोप लगाया था शमी किसी मोहम्मद भाई के शख्स के कहने पर दक्षिणी अफ्रीकी दौरे पर टीम इंडिया को छोड़कर दुबई गए थे जहां उन्होंने एक पाकिस्तानी लड़की अलिश्बा के साथ रात गुजारी और उससे पैसे लिए थे। हसीन जहां ने फिक्सिंग की तरफ साफ इशारे करते हुए कहा था शमी अगर उन्हें धोखा दे सकता है तो वो देश को भी धोखा दे सकता है।

बीसीसीआई ने शुरू की शमी के खिलाफ फिक्सिंग की जांच हसीन जहां ने भले ही अब फिक्सिंग के आरोप पर यू-टर्न ले लिया हो लेकिन बीसीसीआई ने उनके बयान के आधार पर मोहम्मद शमी के खिलाफ जांच शुरू कर दी है। शनिवार को बीसीसीआई की एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने कोलकाता पहुंच कर हसीन जहां से पूछताछ की। हसीन जहां से पूछताछ के बाद एंटी करप्शन ने उनके पिता और बेटियों से भी पूछताछ की। बीसीसीआई अब जल्द ही इस मामले में शमी को पेशी के लिए बुला सकती है।

हसीन ने फिर ये कहा कि शमी झूठा है और वह अपने को बचाने के लिए झूठ बोल रहा है। हमने पिछली बात व्हॉट्सऐप के जरिए की थी। यह कॉल करने का प्लान उनका था। उन्होंने मुझसे पूछा कि हम परिवार को कैसे बचा सकते हैं। मैंने उनसे माफी मांग कर अपनी सारी गलती स्वीकार करने की बात कही थी।

Leave a Reply

Top