आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया एसा भाषण कि आप चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिया एसा भाषण कि आप चाह कर भी अपनी हंसी नहीं रोक पायेंगे

हम आपको बता दें कि इजरायली पीएम बेन्जामिन नेतन्याहू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 17जनवरी को गुजरात दौरे पर थे। जैसा कि आप सब जानते हैं कि इस अवसर पर दोनों नेताओं ने अहमदाबाद के पास देव धोरेला गांव में iCreate सेन्टर का उद्घाटन किया।

narendra modi नरेंद्र मोदी comic speech

यहाँ पर पीएम नरेंद्र मोदी ने इस सेन्टर के उद्घाटन भाषण में कहा कि iCreate में आई को छोटा रखा गया। उन्होंने कहा, “iCreate का जो आई है, वो स्मॉल लेटर में हैं।

जब iCreate का नाम तय हो रहा था, तो आई को हमने छोटा क्यों रखा, इसके पीछे भी एक वजह थी।साथियों, क्रिएटिविटी की सबसे बड़ी रुकावट होती है आई का बड़ा होना।क्रिएटिविटी के साथ अगर आई कैपिटल है तो उसका मतलब है अहम और अंहकार आड़े आ रहा है।”

पीएम नरेंद्र मोदी के इस भाषण पर लोगों ने तरह-तरह की प्रतिक्रिया दी है।एक यूजर ने ट्विट्टर पर लिखा है, “वाह नरेंद्र मोदी जी वाह ! सेंसर बोर्ड ने Padmavati का “i” हटा दिया और आपने उसे उठाकर यहां लगा दिया।अब आपका मोदियापा बंद करो iCreate lol।”

दूसरे यूजर ने पीएम को ट्रोल किया और लिखा,“मित्रों अब अगर किसी को प्रोपोज़ करना हो तो आई लव यू ऐसे लिखना i Love you।” एक अन्य यूजर ने लिखा है,“This coming from a person who wants to take all the credit for all the good will that India has in the world। Funny।”

ट्विटर पर राष्ट्रीय पिता यूजर ने लिखा कि, ‘Padmavati का जो आई है, वो गायब है। जब Padmavati का नाम तय हो रहा था, तो आई को हमने गायब कर दिया, इसके पीछे भी एक वजह थी। साथियों, क्रिएटिविटी की सबसे बड़ी रुकावट होती है आई का होना। हर बात PM बोलेँ जरुरी नहीं।‘

इसके अलावा रौशन यादव ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘ऐसा रामराज्य आया है :- आवैसी मुस्करा रहा है और तोगड़िया रो रहा है ! मुसलमान बहनों को सरकार तलाक से बचा रही और “हिंदुत्व के रक्षक” अपनी बहन-बेटियों के साथ संभोग कर रहा है ! बलात्कारी और हत्यारे सत्ता चला रहे हैं और “जज” जनता से इंसाफ मांग रहा है !’

सुरेंद्र यादव ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘बहुत अच्छा मुद्दा उठाया है आपने ,अब देश का भला और पाकिस्तान को बर्बाद होने से कोई नहीं रोक सकता ,भक्तों बोलो जय श्री राम!!’

Leave a Reply

Top