आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूल गए कि वह इस देश के प्रधानमंत्री हैं, इस छोटी बच्ची से राहुल गांधी के बारे में कहलवाई यह बात

वीडियो: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भूल गए कि वह इस देश के प्रधानमंत्री हैं, इस छोटी बच्ची से राहुल गांधी के बारे में कहलवाई यह बात


हम आपको बता दें कि भारत की राजनीति पर पुरी दुनिया में नजर बनी रहती है। हम आपको यह भी बता दें कि सत्ता चाहे जिसकी हो मगर पक्ष और विपक्ष एक दुसरे पर वार करना नहीं भूलते हैं। इस वक्त देश के कई राज्यों में चुनाव हो रहे हैं अथवा चुनाव होने वाले हैं।

नरेंद्र मोदी

सत्ता पर आसिन बीजेपी के लिए थोड़ी मुश्किल जरुर आई है मगर विपक्ष की सबसे बड़ी पार्टी कांग्रेस की लड़ाई भाजपा से ही है।

राफेल डील में इतिहास की सबसे बड़ा घोटाला बताकर कांग्रेस अध्यक्ष लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोल रहे हैं। बीजेपी भी इस मामले में लगभग बैकफुट पर नजर आ रही है। मामला सुप्रीम कोर्ट तक जा पहुंचा है।

लेकिन हमलों का सिलसिला एक दुसरे पर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक तरफ राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए चौकीदार ही चोर है तक क डाला जिसे लेकर बीजेपी बौखलाई हुई है।

इसी बीच एक विडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बच्ची को अपनो गोद में उठाते हैं और स्टेज पर लगी माइक तक ले आते हैं, बच्ची से कुछ कहने के लिए पीएम मोदी बार बार कहते हैं, बच्ची खामोश रहती है और घबराई हुई नजर आती है, इसी बीच बच्ची ये माइक पकड़ बोलती है कि “राहुल गांधी पप्पू है”।

बच्ची के कहने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी उस बच्ची के सर पर हाथ रखकर शाबाशी देते नजर आते हैं।

Leave a Reply

Top