AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

बोहरा समाज ने खोली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पोल, इस कारण बिना बुलाये पहुंचे थे बोहरा समाज के कार्यक्रम में

हम आपको बता दें कि कुछ दिन पहले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में बोहरा समाज द्वारा आयोजित किये गए कार्यक्रम में शामिल हुए थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने बोहरा समाज के लोगों की खूब तारीफ की।

1. बोहरा समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए पीएम नरेंद्र मोदी

हाल ही में देश के प्रधानमंत्री मोदी मध्य प्रदेश के उज्जैन में आयोजित किए गए बोहरा समाज के एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे। जहां पर उन्होंने बोहरा समाज के लोगों के बारे में काफी तारीफें की हैं।

2. बोहरा समाज के साथ बताया पुराना रिश्ता

पीएम मोदी ने इस कार्यक्रम में बताया था कि बौहरा समाज के लोगों के साथ उनका रिश्ता काफी पुराना है। गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए बोहरा समाज के लोगों ने उनकी काफी मदद की है। इसके लिए वह हमेशा उनके आभारी रहेंगे।

3. शाहनवाज़ हुसैन ने दी पीएम मोदी पर सफाई

गौरतलब है कि इस मामले में पीएम मोदी विपक्ष के निशाने पर भी आ गए थे। लेकिन अब बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन ने सफाई देते हुए कहा है कि पीएम मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए भी बोहरा समाज के कार्यक्रम में जाते थे।

4. धर्मगुरु से लिया मोदी ने आशीर्वाद

आपको बता दें कि हाल ही में हुए बौहरा समाज के कार्यक्रम में पीएम मोदी द्वारा शामिल होने पर एक बड़ा खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि यह पीएम मोदी का कोई राजनीतिक दौरा नहीं था। पीएम मोदी यहां पर धर्मगुरु सैदाना का आशीर्वाद लेने आए थे।

5. लोकसभा चुनाव से जोड़ा जा रहा पीएम नरेंद्र मोदी का ये दौरा

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री मोदी को बौहरा समाज द्वारा किसी भी तरह का निमंत्रण नहीं दिया गया था। बल्कि वह खुद ही इस कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। विपक्षी दल पीएम मोदी के इस दौरे को आने वाले लोकसभा चुनाव के साथ जोड़कर देख रहे हैं।

निष्कर्ष: बीते 4 सालों में देश के मुसलमानों के साथ बीजेपी ने जिस तरह का सलूक किया है उससे अब पार्टी को अपना वोट बैंक खत्म होने का खतरा दिखने लगा है।