आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताते हैं खुद को फ़कीर, जबकि उनके पास है इतनी ज्यादा संपत्ति कि जानकर छूट जायेंगे पसीने

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताते हैं खुद को फ़कीर, जबकि उनके पास है इतनी ज्यादा संपत्ति कि जानकर छूट जायेंगे पसीने

जैसा कि आप सब जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब भी भाषण देते हैं तो वह कहते हैं कि उन्होंने देश के लिए अपनी जिंदगी दान कर दी है और वह देश के लिए हमेशा काम करते रहेंगे। सिर्फ यही नहीं बल्कि वह यह भी कहते हैं कि देश के लिए उन्होंने अपना सब कुछ छोड़ दिया है और मरते दम तक वह देश के लिए काम करते रहेंगे.

narendra modi नरेंद्र मोदी net worth

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्ख़ियों में थे जब उन्होंने अपने आपको फ़कीर कहा था और कहा था कि मैं तो फ़कीर आदमी हूँ और मेरा क्या है. मैं झोला उठाऊंगा और चल दूंगा।

आपको यह जानकर काफी हैरानी होगी कि जिस तरह की जिंदगी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जीते हैं कि कोई सोच भी नहीं सकता है और उनके एक सूट की कीमत दस लाख रुपये थी जिसके बारे में सभी जानते हैं.

यही नहीं बल्कि नरेंद्र मोदी हमेशा अमीरों वाली जिंदगी जीते हैं.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास 1,52,57,582 रुपये की संपत्ति है जिसका खुलासा मायनेता डिसाइमिनेटर एप्प के द्वारा हुआ है.

इसमें से 52,57,582 रुपये की चल संपत्ति हैं बाकि बचे 1 करोड़ रुपये की अचल संपत्ति है.

यही नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास सेविंग अकाउंट भी है जिसमे तकरीबन 58,54,383 रुपये जमा हैं.

अब आपको यह जानकर हैरानी हो रही होगी कि इतनी ज़्यादा संपत्ति होने के बावजूद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को फ़कीर बताते हैं.

Leave a Reply

Top