आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये आठ साल की मासूम बच्ची आसिफा पर हुए अत्याचार को लेकर क्या बयान दिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

जानिये आठ साल की मासूम बच्ची आसिफा पर हुए अत्याचार को लेकर क्या बयान दिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने

जैसा कि आप सब जानते हैं कि बीजेपी को सत्ता में आये हुए 4 साल से ज्यादा हो गए हैं. लेकिन पिछले कुछ सालों में हमारे देश में कुछ ऐसी घटनाएं हुई हैं जिसने हमारे देश की इज्जत मिटटी में मिला दी है.

narendra modi नरेंद्र मोदी silent over asifa rape case

अब चाहे वह घटना मासूम बच्चों की मौत से जुड़ी हो या फिर किसानों की समस्या हो या रेप की घटना ही क्यों न हो. ल्वेकिन हैरानी की बात तो यह है कि इन सारी घटनाओं के होने के कारण पूरे देश में आक्रोश देखने को मिला लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से इन घटनाओं को लेकर एक शब्द भी नहीं निकला.

यही नहीं पिछले साल गोरखपुर के BRD अस्पताल में कई सारे बच्चों की मौत हो गई लेकिन प्रधानमंत्री के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला बल्कि वह तो अपनी विदेश यात्रा में मस्त थे. इसके बाद भी बिहार के मुज़फ्फरपुर जिले में बीजेपी के नेता ने नशे की हालत में तकरीबन 19 लोगों को अपनी गाड़ी से रौंद दिया और 9 बच्चों की मौत भी हो गई लेकिन हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस बात का भी कोई फर्क नहीं पड़ा और उनके मुंह से एक भी शब्द नहीं निकला.

आपको बता दें कि उन्नाव और कठुआ दोनों ही जगह दो अलग-अलग महिलाओं पर अत्याचार हुआ है. अगर हम बात करें उन्नाव के घटना की तो इसमें आरोपी भी बीजेपी पार्टी का नेता है. बीजेपी नेता ने अपने भाईओं के साथ उन्नाव जिले में एक महिला के साथ गैंगरेप किया और उसके बाद उस महिला के पिता की हत्या भी कर दी.

जबकि जम्मू के कठुआ जिले में एक आठ साल की मासूम बच्ची आसिफा के साथ 7 दिन तक गैंगरेप और उसके बाद हत्या करने का मामला सामने आया है. इसके बाद बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने इस घटना पर अपना दुख जताया है और कहा है कि हमारे देश के हालात दिन बदिन बहुत ही खराब होते जा रहे हैं और हिंसा बढ़ती ही जा रही है.

इतना सब होने के बावजूद भी हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुंह से एक शब्द भी नहीं निकला और ऐसा लग रहा है कि उन्होंने व्रत के साथ-साथ मौन व्रत भी रखा है.

Leave a Reply

Top