आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: इस दिग्गज महिला पत्रकार ने संबित पात्रा को धक्के मारकर लाइव शो से बाहर निकाला

वीडियो: इस दिग्गज महिला पत्रकार ने संबित पात्रा को धक्के मारकर लाइव शो से बाहर निकाला


जैसा कि आप सब जानते हैं कि बीजेपी का जैसा चरित्र है वैसे ही उसके प्रवक्ता है. हम आपको बता दें कि इस पार्टी का सबसे बदतमीज और बदजुबान प्रवक्ता है संबित पात्रा.

nidhi razdan targets sambit patra संबित पात्रा during live show

सोशल मीडिया पर इसने गाली खाने का रिकॉर्ड बना रखा है. शक्ल से गे की तरह दिखने वाले इस प्रवक्ता को कई न्यूज चैनलों ने धक्के मारकर बाहर भी निकाल दिया है.

इसकी बेहयाई और बेशर्मी देखने लायक होती है. ये इतना बड़ा बेशर्म है कि लात जूते खाकर ये फिर से न्यूज चैनलों पर बकवास करने पहुंच जाता है. ये खुद को नरेंद्र मोदी की औलाद बताता फिरता है, सच क्या है वो तो खुद मोदी जी जानें.

बहस के बीच धक्के मारकर बाहर निकाला गया

Image result for निधि राजदान ने संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया

जैसा की आप सभी संबित की उटपटांग बयानबाजी से परिचित होंगे.

एक दिन इसने देश के सबसे निष्पक्ष चैनल एनडीटीवी पर बैठ कर अनाप शनाप आरोप लगाने शुरु कर दिए. उस समय शो का संचालन मशहुर पत्रकार निधि राजदान कर रहीं थीं.

संबित पात्रा ने बिना ये ख्याल रखे कि सामने महिला एंकर हैं, बदतमीजी शुरु कर दी. इस पर निधि राजदान ने संबित को शो से बाहर निकाल दिया.

एनडीटीवी पर जड़ दिया आरोप

Image result for निधि राजदान ने संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया

बात गौमांस पर हो रही थी. एंकर निधि ने पूछा कि क्यों भाजपा शासित गोवा में गौमाश की निर्बाध बिक्री हो रही है. इस पर संबित भड़क गए और कहा कि एनडीटीवी अपना एजेंडा चला रहा है.

मैं इस चैनल का पर्दाफाश करुंगा. निधि ने कई बार संबित को मौका दिया कि वो अपनी हरकत के लिए माफी मांगें, पर बेशर्म पात्रा ने ऐसा नहीं किया.

लोगों ने दिया निधि का साथ

Image result for निधि राजदान ने संबित पात्रा को शो से बाहर निकाल दिया

वहीं पूरे देश के बु़द्धजीवियों ने इस मसले पर निधि का साथ देते हुए संबित पात्रा जैसे लोगों को प्रवक्ता के नाम पर कलंक बताया.

सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि संबित भाजपा के लिए बिल्कुल सटीक प्रवक्ता है क्यांंकि वह थेथरोलॉजी का एक्सपर्ट है. वह तर्क नहीं कुर्तक करता है.

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top