आप यहाँ पर हैं
होम > दुनिया (International) > दुनिया के सारे हमशक्लों से भी ज्यादा लकी है बराक ओबामा का हमशक्ल

दुनिया के सारे हमशक्लों से भी ज्यादा लकी है बराक ओबामा का हमशक्ल

obama lookalike is very lucky

दुनिया में एक ही शक्ल के सात आदमी होते हैं। सोचिए अगर किसी आम व्यक्ति की शक्ल बराक ओबामा से मिल जाए तो क्या होगा वो तो बिना कुछ करे ही सेलिब्रेटी बन जाएगा ना ? चीन के 29 वर्षीय सियाओ जिगुआ की शक्ल संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा से मिलती है। कुदरत के इस इत्तेफाक ने सियाओ जिगुआ की किस्मत ही बदल के रख दी है। अब बराक ओबामा के हमशक्ल होने की पहचान ही उन्हें पैसा और शोहरत दोनों दिला रही है।

दोस्त ने बदली सियाओ जिगुआ की किस्मत

सियाओ जिगुआ की किस्मत बदलने में उनके दोस्त का बहुत बड़ा हाथ है। इसी दोस्त ने सियाओ जिगुआ की एक वीडियो इंटरनेट पर अपलोड की थी जिसके बाद से ही सियाओ जिगुआ बराक ओबामा के हमशक्ल के रूप में जाने जाते हैं। अपनी इस नई पहचान के बाद सियाओ जिगुआ के पास पैसे की कोई कमी नहीं है।

चीनी ड्रीम नाम के टेलीविजन शो में लिया भाग

अपनी इस नई पहचान मिलने के बाद सियाओ जिगुआ ने ‘चीनी ड्रीम’ नाम के टेलीविज़न शो में भाग लिया। इसके बाद मीडिया भी उन्हें तवज्जो देने लगा. कुछ समय बाद वे एक मिनी वेब श्रृंखला का हिस्सा बन गए। इस श्रृंखला के तहत वे राष्ट्रपति ओबामा बनकर महिलाओं के साथ डेट करते थे। पूर्ण रूप से ओबामा कि तरह दिखने के लिए उन्हें एक छोटी सी प्लास्टिक सर्ज़री से गुज़रना पड़ा।

Leave a Reply

Top