आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > पत्रकार प्रसून वाजपयी ने बाबा रामदेव से पूछ लिया ऐसा सवाल कि उनको आजतक ने निकाल दिया नौकरी से

पत्रकार प्रसून वाजपयी ने बाबा रामदेव से पूछ लिया ऐसा सवाल कि उनको आजतक ने निकाल दिया नौकरी से

हम आपको बता दें कि बीते कई दिनों से चर्चाएँ तेज हैं कि आजतक के बड़े एंकर पुण्य प्रसून वाजपयी जल्द ही आजतक से नाता खत्म करने वाले हैं.

prasoon vajpayee प्रसून वाजपयी asks baba ramdev

सवाल पूछने पर पत्रकार को आजतक ने निकाला 

Image result for prasoon vajpayee

जी हाँ मीडिया खबरों की माने तो देश का नंबर 1 माने जाने वाले न्यूज़ चैनल ‘आजतक’ ने दस्तक जैसे प्राइम शो से सरकार से सीधा सवाल करने पर जाने-माने पत्रकार पुण्य प्रसून वाजपयी को ही चैनल से बाहर का रास्ता दिखा दिया है.

व्यापारी बाबा स्वामी रामदेव से पुछा था पुण्य प्रसून वाजपयी ने सवाल

Related image

जानकारी के अनुसार इसके पीछे जो वजह बताई जा रही है वो है व्यापारी बाबा ‘स्वामी रामदेव’ जिनकी एक शो में आलोचना करना पुण्य प्रसून वाजपयी को अब भारी पड़ता नज़र आ रहा है.

एक बड़ी वेबसाइट की माने तो पत्रकार के तीखें सवालों पर बाबा ने आजतक के मालिकों से शिकायत कर उनसे कड़े कदम उठाने को लेकर दबाव बनाते हुए चैनल को दिए जाने वाले सारे विज्ञापन बंद करने की धमकी तक दे दी थी.

रामदेव की शिकायत पर आजतक ने पत्रकार को किया तलब

Image result for prasoon vajpayee

इसके बाद मानो आजतक में हंगामा मच गया. आनन-फानन में आजतक के आलाकमान द्वारा पुण्य प्रसून बाजपेयी को तलब करते हुए उनसे जवाब मांगा गया. पुण्य प्रसून बाजपेयी के शो दस्तक को भी छोटा कर दिया गया.

चैनल के बिगड़ते माहौल के चलते प्रसून वाजपयी को देना पड़ा

इस्तीफ़ा

Image result for prasoon vajpayee

आजतक में ऐसा माहौल बनाया गया जिससे पुण्य प्रसून बाजपेयी के लिए काम करना मुश्किल हो गया और अंत में जाकर उन्होंने चैनल से ही इस्तीफ़ा दे दिया. इसके बाद सोशल मीडिया पर अब उस सवाल पर चर्चा तेज है जिसकी वजह से देश के एक बड़े पत्रकार को अपनी नौकरी से निकाल दिया गया.

इस सवाल के पूछने पर पत्रकार की गई नौकरी

Image result for prasoon vajpayee

चुकी पत्रकार पुण्य प्रसून बाजपेयी को आजतक से इसलिए निकाल दिया गया कि उन्होंने व्यापारी रामदेव से एक इंटरव्यू के दौरान कठिन सवाल पूछ लिया था. ऐसे में क्या आप वह पूछा गया सवाल जानते हैं..? अगर नहीं तो आपको बता दें कि सवाल था,

“इस देश को ऐसे बाबा की क्या जरूरत है, जो खुद को देशी मिजाज का आदमी बताता है, मगर जो लंबी गाड़ी से चलता है, घूमता चार्टर्ड से है, टीवी चैनलों को लाखों-करोड़ों का एड देता है, जिसके पास इतना पैसा है कि टैक्स छुपाने के लिए ट्रस्ट बना लिया है.”

ऐसे में अब आप खुद ही बताइए क्या इस सवाल के पूछे जाने पर पत्रकार पर कार्यवाही करना सही है?

Leave a Reply

Top