आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताते हैं खुद को फ़कीर, जबकि सवा घंटे में खा जाते हैं इतने रुपये का खाना कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बताते हैं खुद को फ़कीर, जबकि सवा घंटे में खा जाते हैं इतने रुपये का खाना कि जानकर उड़ जायेंगे आपके होश


तो चलिए अब हम बात करते हैं अपने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में. जैसा कि आप सब जानते हैं कि देश का प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी हमेशा सुर्ख़ियों में बने रहते हैं.

नरेंद्र मोदी

आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी अक्सर विवादित मुद्दों को लेकर ख़बरों में बने रहते हैं. शायद उनको ऐसा करने में अच्छा लगता है.

हम आपको बता दें कि वैसे तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को बताते हैं कि वह एक गरीब परिवार से हैं. लेकिन उनके कुछ काम ऐसे हैं जिनसे यह साफ़ पता चलता है कि वह झूठ बोलते हैं.

आज हम आपको हमारे देश के प्रधानमंत्री मोदी के कुछ ऐसे कारनामों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बारे में आपको शायद ही मालूम हो। हम आपको बता दें कि झारखंड सरकार ने मोदी की 1 घंटे 15 मिनट की साहेबगंज यात्रा के दौरान तकरीबन 9 करोड़ रुपये खर्च कर दिए थे.

यही नहीं बल्कि मोदी एक समय का खाना खाने में तकरीबन 44 लाख रुपये खर्च कर देते हैं.

अगर हम इस यात्रा के खर्च की बात प्रति सेकंड के हिसाब से करें तो मोदी ने अपनी इस यात्रा के दौरान प्रति सेकेंड 20 हजार रुपये खर्च कर दिए थे.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी के झारखंड के साहेब गंज यात्रा का बिल झारखंड की बीजेपी सरकार ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) को भेज दिया है.

Leave a Reply

Top