आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > प्रियंका चोपड़ा को याद आ रही है बॉलीवुड की, हॉलीवुड में रहकर

प्रियंका चोपड़ा को याद आ रही है बॉलीवुड की, हॉलीवुड में रहकर

priyanka chopra missing bollywood very much

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा एक साथ बॉलीवुड और हॉलीवुड की फिल्मों में काम कर रही हैं. वह बहुत मेहनती हैं और अपना पूरा ध्यान एक्टिंग पर लगाती हैं. आज कल प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में क्‍वांटिको की शूटिंग कर रही हैं. उनको भारत से दूर रहकर ज़रा भी अच्छा नहीं लग रहा है. प्रियंका चोपड़ा अब भारत वापस आना चाहती हैं और बॉलीवुड का हिस्सा बनना चाहती हैं.

वर्तमान में अमेरिकी टेलीविजन धारावाहिक ‘क्‍वांटिको’ से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने अभिनय की छाप छोड़ रहीं प्रियंका का कहना है कि उन्‍हें भारतीय फिल्मों की याद आ रही है और वह जल्द से जल्द हिन्दी फिल्म करना चाहती हैं. प्रियंका ने मंगलवार को ट्विटर पर एक सवाल-जवाब के सेशन में  अपने एक फैन के सवाल के जवाब में कहा कि ‘हां, मैं हिंदी फिल्मों को बहुत याद करती हूं. अगली फिल्म में काम करने का इंतजार नहीं कर सकती.’ इस फैन ने इनसे पूछा था कि क्या वह बॉलीवुड को याद करती हैं.

इसी सेशन के दौरान एक अन्य प्रशंसक ने उनसे पूछा कि दूसरी बार पीपुल्स च्वाइस अवार्ड में शामिल होने पर वह कैसा महसूस कर रही हैं, तो इस पर प्रियंका ने कहा कि यह उनके लिए शानदार व गौरवपूर्ण अनुभूति है। बता दें कि प्रियंका को क्‍वांटिको के लिए दूसरी बार पीपुल्‍स च्‍वाइस अवॉर्ड के लिए चुना गया है.

प्रियंका इन दिनों न्‍यूयॉर्क में रह रही हैं और क्‍वांटिको सीरीज का दूसरा सीजन शूट कर रही हैं. इसके साथ ही वह जल्‍द ही अपने पहली हॉलीवुड एक्‍शन-कॉमेटी फिल्‍म ‘बेवॉच’ में भी नजर आने वाली हैं. यह फिल्‍म अगले साल 26 मई को रिलीज होगी.

 इस चैट के दौरान जब एक फैन ने उनसे पूछा कि आखिर वह कौनसी भूमिका है जो वह  बॉलीवुड में निभाना चाहती हैं, तो प्रियंका ने जवाब दिया कि वह पर्दे पर एक एरोनॉटिकल इंजीनियर का किरदार निभाना चाहती हैं.

Leave a Reply

Top