आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > जानिए क्यों सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो से बाहर हैं

जानिए क्यों सुनील ग्रोवर कपिल शर्मा शो से बाहर हैं

proof of sunil grover is out of the kapil sharma show

रिपोर्ट में कहा गया है कि ‘कपिल शर्मा शो’ सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के सह-कलाकारों के बीच मौजूदा अंतर्निहित घर्षण, गहरा और गहरा हो रहा है। टीसीएसएस टीम ऑस्ट्रेलियाई दौरे से लौट रही है, जबकि दोनों के बीच मध्य वायु विवाद के बाद, कई कपिल शर्मा प्रशंसकों को हैरान कर दिया है।

शराब में उनके व्यवहार के कई प्रशंसकों और अनुयायियों ने निंदा की है। इस खबर के बाद तोड़ दिया, ऐसी खबरें थीं कि सुनील ग्रोवर शो से बाहर निकलने की योजना बना रहे हैं और दोनों ने ट्विटर पर एक दूसरे का पालन नहीं किया है।

यह बताया गया है कि एक एपिसोड आज रात सुनील ग्रोवर उर्फ ​​रिंगू भाभी और टी.के.एस.एस. के डॉ। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। क्या इसका मतलब है कि हम अब टीसीएसएस में सुनील नहीं देखेंगे?

चर्चा है कि सुनील कहीं न कहीं एक शो कर रहे हैं, यही वजह है कि वह कार्रवाई में लापता है। चैनल के एक सूत्र ने एक ऑनलाइन पोर्टल को बताया कि जब सुनील आगामी एपिसोड के लिए शूटिंग नहीं कर रही थी, तब भी वह शो का बहुत हिस्सा हैं। “उनकी कुछ महत्वपूर्ण प्रतिबद्धता थी और इसलिए आज रात को शूट नहीं किया जा सका। यह पहली बार नहीं है कि सुनील शो के लिए एक एपिसोड नहीं कर रहे हैं। ”

जबकि सुनील ने पूरी स्थिति पर टिप्पणी करने की घोषणा की है, कपिल शर्मा ने इस तथ्य को स्वीकार करते हुए फेसबुक पोस्ट पर साफ साफ किया कि दो कम्युनिस्टों को पहली बार 5 साल में पहली बार एक तर्क था।

एक लंबा पोस्ट में, कपिल ने लिखा: नमस्ते .. सुप्रभात दोस्तों .. मेरे सबसे अच्छे समय का जश्न मना रहा था अचानक मैंने मेरे बारे में एक खबर सुनाई थी, जो मुझे सुन रहा था। सबसे पहले यह देखने लगा था कि वह कहाँ से आ रहा है .. क्या इरादों का इसके पीछे .. अगर मैं उड़ान में उसके साथ लड़े, तो उसने इसे किसने देखा था .. वह भरोसेमंद है ..? कुछ लोग इस तरह के सामान का आनंद लेते हैं .. हम एक साथ खाना खाते हैं .. हम एक साथ यात्रा करते हैं .. मैं एक साल में एक बार अपने भाई से मिलना चाहता हूँ .. मेरी टीम के साथ लगभग हर रोज़ रोज़ाना .. विशेष रूप से सुनील .. मैं उससे प्यार करता हूँ .. मैं उनका सम्मान करता हूँ .. हाँ, मैं उनके साथ बहस करता था। लेकिन हम सामान्य लोगों को नहीं ..? मैंने उनसे 5 साल में पहली बार चिल्लाया। चल्टा है भाई को इटना। हम बात करेंगे कि समस्या कहाँ है .. मैं उसे एक कलाकार के रूप में एक इंसान के रूप में प्यार करता हूं .. वह मेरे बड़े भाई की तरह हैं .. हर समय इतना नकारात्मकता क्यों है .. मैं अपने मीडिया का सम्मान करता हूं। अन्य गंभीर मुद्दे जो हमें ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता है क्या मुझे एन सुनील का मुद्दा इतनी महत्वपूर्ण है कि मेरे देश की सुरक्षा के साथ जरूरी है ..? हम बहुत समय व्यतीत करते हैं, न कि हमारे परिवार .. कभी-कभी परिवार में होता है .. यह हमारे परिवार का मामला है .. हम इसे बाहर निकाल देंगे .. ज़्यादा भूलभुलैया मात लीया करुू। ठीक है अब मी थक गया टाइपिंग .. एक और बात .. मैं फिरोजी के अंतिम कार्यक्रम के लिए जा रहा हूँ। Hahahahaha .. खेद फिर से पदोन्नति .. उर प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद … मुस्कुराते रहो हमेशा खुश रहना हमेशा आप सभी को प्यार।

यह भी कहा गया है कि सुनील इस शो पर वापसी के लिए निश्चित रूप से वापसी करेंगे और ये दोनों जल्दी ही खेलेंगे। उनके मंच पर रसायन और व्यावसायिक संबंध उन्हें एक साथ वापस मिलेंगे। चलो आशा करते है!!

Leave a Reply

Top