आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > राधे माँ भड़कीं पत्रकार के ऊपर, सरेआम दी धमकी: देखें वीडियो

राधे माँ भड़कीं पत्रकार के ऊपर, सरेआम दी धमकी: देखें वीडियो

राधे माँ जो कि अक्सर विवादों में रहती हैं वह एक बार फिर से सुर्ख़ियों में छाई हुई हैं। बात कुछ ऐसी है कि सोशल मीडिया पर राधे माँ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में राधे माँ बात करने के दौरान पत्रकारों पर खूब भड़क रही हैं। पत्रकारों के तीखे सवालों पर राधे माँ खूब भड़क रही हैं और पत्रकारों से कह रही हैं कि तुम मुझे मार डालो।

radhe ma राधे माँ threatens reporter

मिली जानकारी के मुताबिक, संभल के कल्कि महोत्सव में पहुंची राधे माँ पत्रकार के एक सवाल पर इतना भड़क गई कि प्रेस वार्ता ही बंद करनी पड़ गई।

दरअसल, पत्रकार वार्ता के दौरान एक पत्रकार ने उनसे बस इतना पूछा कि आप पर आरोप लगते है और फिर इस सवाल से बौखलाई उन्होंने कहा कि मुझ पर क्या आरोप लगते हैं, मैंने किसी का क्या बिगाड़ा है। उन्होंने पत्रकारों से कहा कि मुझ पर आरोपों की बात करते हो, तुम लोग बड़े दूध से धुले हुए हो।

पिछले कुछ दिनों पहले ही उन्होंने दिल्ली के विवेक विहार थाने में ‘प्रकट’ होकर नए विवाद को जन्म दे दिया था। दरअसल दशहरे की रात उन्होंने विवेक विहार थाने पहुंचीं तो एसएचओ साहब ने उन्हें बैठने के लिए अपनी ही कुर्सी दे दी। SHO साहब तो हाथ जोड़कर ऐसे खड़े हो गए जैसे किसी मंदिर में हों।

इतना ही नहीं राधे माँ न सिर्फ एसएचओ की कुर्सी पर विराजमान हुईं बल्कि एसएचओ और थाने के कुछ अन्य पुलिस अधिकारियों ने उनका नतमस्तक होकर स्वागत किया था।

 

Leave a Reply

Top