आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > राहुल गांधी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब भ्रष्टाचार की बात नहीं करते, पता है क्यों?

राहुल गांधी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब भ्रष्टाचार की बात नहीं करते, पता है क्यों?

पाटण: राहुल गांधी ने गुजरात में एक बार फिरसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है और कहा है कि अब प्रधानमंत्री विकास की बात नहीं करते हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि उनके बारे में मणिशंकर अय्यर गलत बोलते हैं और उन्होंने इसी बात को गुजरात चुनाव 2017 का मुद्दा बना लिया है। ऐसा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसलिए किया है ताकि वह लोगों को बहका सकें और किसी का अमित शाह के बेटे की ओर ना जाए जिसकी कंपनी ने 50 हजार रुपए को 50 करोड़ रुपए बना दिए।

rahul gandhi राहुल गांधी open modi secret

मोदी जी पास सबकुछ है, लेकिन हमारे पास गुजरात की सच्चाई है। मैं आज खुलकर बोलुंगा, क्योंकि जो व्यक्ति सच बोलता है वह कुछ भी खुलकर बोल सकता है। लेकिन प्रधानमंत्री मोदी ने कल भाषण किया 70 फीसदी बात उन्होंने अपने बारे में बोली, मेरे बारे में बोला। यह चुनाव उनके, मेरे बारे में नहीं है बल्कि गुजरात की जनता का चुनाव है।

राहुल गांधी ने कहा कि इन लोगों के पास केंद्र सरकार है, यूपी की सरकार है, महाराष्ट्र की सरकार है, आईबी है, सबकुछ है। लेकिन कांग्रेस के पास सिर्फ सच है, मैं कांग्रेस का सच बोलुंगा, इन लोगों ने 22 साल में गुजरात में क्या विकास किया उसका सच बोलुंगा। नैनो प्रोजेक्ट पर एक बार फिर से राहुल ने पलटवार करते हुए कहा कि जादू का खेल है, 33000 करोड़ रुपए, आपकी जमीन, आपकी बिजली, सब गायब हो गया। मजा आ गया, किसको 5-10 उद्योगपतियों को।

 

Leave a Reply

Top