आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जब राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह मज़ाकिया वीडियो तो लोगों ने जमकर उड़ाया बीजेपी का मज़ाक

जब राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का यह मज़ाकिया वीडियो तो लोगों ने जमकर उड़ाया बीजेपी का मज़ाक


हम आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का एक वीडियो ट्वीट कर उनके ऊपर तंज कसा है। आपको बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, “यह मनोरंजक वीडियो श्री 36 द्वारा प्रस्तुत किया गया है. मुझे आशा है कि आप इसे देखकर आनंद लेंगे.

rahul gandhi राहुल गांधी shares funny video of narendra modi

कृपया इसे अपने परिवार और दोस्तों के साथ शेयर करें, ताकि वे भी इसका आनंद उठा सकें।” वीडियो के शुरूआत में पीएम मोदी यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि कुछ लोगों के दिमाग में एक ही चीज भर जाता है और वे उसे बार-बार कहते रहते हैं।

वीडियो में पीएम मोदी यह कह रहे हैं कि पहले के जमाने में जैसे ग्रामोफोन का पिन अटक जाता था.

ठीक उसी तरह कुछ लोगों का भी पिन अटक जाता है और वह एक ही बात बार-बार कहते रहते हैं। उनका इशारा संभवत: कांग्रेस और गांधी परिवार की ओर था।

वीडियो में आगे पी`एम मोदी इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, पंडित नेहरू के साथ बार-बार गांधी-गांधी कहते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो के आखिर में अमित शाह यह कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि मोदी जी यह बताओ की आप ने चार सालों में क्या काम किया।

जाहिर है राहुल गांधी ने पीएम मोदी और बीजेपी अध्यक्ष को उस बात का जवाब दिया है, जिसमें पीएम मोदी और शाह कांग्रेस और गांधी परिवार पर अपना खुद का नाम बार-बार लेने का आरोप लगाते रहते हैं.

वीडियो के जरिए राहुल गांधी ने यह बताने की कोशिश कि वे नहीं बल्कि पीएम मोदी और अमित शाह सालों से गांधी परिवार का नाम लेते आ रहे हैं.

Leave a Reply

Top