आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > सिंगल होकर नहीं हैं खुश, कहा रणबीर कपूर ने

सिंगल होकर नहीं हैं खुश, कहा रणबीर कपूर ने

ranbir kapoor says he is not happy being single

नई दिल्ली: फिल्मकार करण जौहर के सेलिब्रिटी चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में इस महीने के खास मेहमान रहे रणबीर कपूर और रणवीर सिंह. दोनों के नाम के अलावा एक और चीज जो दोनों में कॉमन है वह यह कि एक समय पर रणबीर दीपिका को डेट कर रहे थे और फिलहाल रणवीर और दीपिका रिलेशनशिप में हैं (हालांकि दोनों ने सार्वजनिक तौर पर यह बात स्वीकार नहीं की है). अगर आप अब तक सोच रहे हैं कि ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार का एपिसोड ‘कॉफी विद करण’ का अब तक का बेस्ट एपिसोड था तो हम बता दें कि रणवीर और रणबीर ने करण के शो को एक नए लेवल पर पहुंचा दिया है.

चोरी से लेकर सलमान खान के डांस तक या सोनम कपूर-राखी सावंत की एक्टिंग से करण को जूते से मारने की धमकी देने और अर्जुन कपूर को किस करने तक ऐसा कुछ नहीं था जो दोनों इस शो में नहीं किया. दोनों के पागलपन का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि करण जौहर को बीच में कहना पड़ा कि ऐसा लग रहा है कि यह शो कॉफी विदाउट करण है. लेकिन इस बीच रणबीर कपूर ने कुछ सीरियस बातें भी शो पर कहीं, उन्होंने बताया कि वह फिलहाल सिंगल हैं लेकिन सिंगल होना बिलकुल भी अच्छी फीलिंग नहीं होती, आपको कोई चाहिए होता है जिसे आप प्यार करें, जो आपको प्यार करे.

रणबीर ने कहा, ‘सिंगल होना बोरिंग होता है. अगर आपको स्पेस चाहिए तो आपको नासा जॉइन कर लेना चाहिए. इसमें अकेलापन है, यह दुखी करता है. हर किसी को, खास कर अभिनेताओं को, कोई चाहिए होता है कि कोई हो जो आपको प्यार करे, आपको अटेंशन दे.’ जब रणबीर से करण ने पूछा कि बदले में क्या आप सामने वाले को प्यार देंगे? इस पर रणबीर ने कहा, ‘मैं करना चाहता हूं, मुझे प्यार का अहसास पसंद है. ‘

जब करण जौहर ने दीपिका पादुकोण को लेकर सवाल पूछा तो रणबीर ने कहा, ‘7-8 साल हो गए हैं और हम अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. मुझे लगता है रणवीर और दीपिका स्क्रीन पर साथ अच्छे दिखते हैं. दोनों की एनर्जी एक दूसरे से मैच करती है. दोनों एक-दूसरे के लिए पर्फेक्ट हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि दोनों इस बात को समझें और प्यारे-प्यारे बच्चों के माता-पिता बनें और मैं चाहता हूं कि मैं उनके बच्चों का फेवरेट एक्टर रहूं.’

जब करण जौहर ने रणवीर सिंह से उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा तो उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. हालांकि उन्होंने कहा कि वह बहुत अच्छे बॉयफ्रेंड हैं. उन्होंने कहा, ‘एक रिश्ते में जो कुछ चाहिए होता है, प्यार, केयर मैं वो सब करता हूं.’ उन्होंने बताया कि वह अपने पार्टनर को लेकर कभी भी इनसिक्योर नहीं होते हैं, इसके विपरीत रणबीर ने बताया कि वह अपने पार्टनर को लेकर कई बार इनसिक्योर हो जाते हैं. जब करण ने उनसे पूछा कि क्या वह अपने पार्टनर का फोन चेक करते हैं तो उन्होंने इसका जवाब न में दिया हालांकि बताया कि उनके फोन हमेशा चेक किए जाते हैं.

Leave a Reply

Top