आप यहाँ पर हैं
होम > टेक्नोलॉजी (Technology) > रिलायंस जियो नए साल के अवसर पर लाया है बेहद शानदार ऑफर

रिलायंस जियो नए साल के अवसर पर लाया है बेहद शानदार ऑफर

टेलिकॉम बाजार में रिलायंस जियो के आने से एक हड़कंप सा मच गया था। हम आपको बता दें कि रिलांयस जियो ने अपनी 4जी सिम को बाजार में लॉन्च करने के बाद 1 साल तक फ्री इंटरनेट, अनलिमिटेड कालिंग की बेहतरीन सुविधा देने के बाद देश में एक तूफान सा मचा दिया था।

Image result for reliance jio

इसके बाद ही कंपनी ने अन्य टेलिकॉम कंपनी के सिम की बिक्री पर एक प्रकार से रोक लगा दी थी। क्योंकि रिलायंस जियो ने ग्राहको को जिस तरह के ऑफर दे रहा था। आज तक भारतीय टेलिकॉम कंपनियों में ऐसे ऑफर किसी ने भी नहीं दिए थे। इसके बाद कंपनी ने अपने ऑफर लोगों को एक साल तक फ्री में दिए। जिसमें अन्य टेलिकॉम कंपनी के ग्राहको ने भी रिलायंस जियो की सिम का इस्तेमाल कर इसका फायदा उठाया। इसके साथ ही कंपनी ने अपने ग्राहकों को कई ऑफर भी दिए जिससे लोगों को जियो पर काफी भरोसा होने लगा।

इस ही भरोसे के साथ रिलायंस जियो ने जब अपनी सिम के लिए रिचार्ज का प्लान निकाला तो लोगों ने रिलायंस जियो के भरोसे को बरकरार रखते हुए सिम से अपना साथ बनाए रखा। शायद यही वजह है कि रिलायंस जियो आज भारत की सबसे ज्यादा इस्तेमाल करने वाली सिम है। जिसको इस समय सबसे ज्यादा लोगो प्रयोग कर रहे है।

नए साल पर नए ऑफर

जियो लोगों की सोच अच्छी तरह जानता है इस ही वजह से वे हर मौके पर धमाकेदार ऑफर लेकर आता है। पिछले साल की तरह इस साल भी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों के लिए नए साल के मौके पर धमाकेदार ऑफर लाया है।

Image result for reliance jio

आपको बता दें कि रिलायंस अक्सर अपने नए नए ऑफरों से अपने यूजर्स का दिल जरूर जीत लेता है। जियो के इस बेहतरीन ऑफर के बारे में सुनकर आप खुशी से झूम उठेगे। क्योंकि जियो अपने इस ऑफऱ में अब तक का सबसे अच्छा ऑफऱ लोगों के लिए लाने वाला है। इस ऑफर को पाने के लिए आपको करने पडेगा बस ये छोटा सा काम।

399 पर 3300 का कैशबैक

रिलायंस जियो ने अपने नए साल के मौके पर 399 रुपए के रिचार्ज पर 3300 रुपए तक का बेहतरीन कैशबैक ऑफर निकाला है। आपको बताते चलें कि कंपनी का ये ऑफऱ 15 जनवरी 2018 तक ही वैध्य है। इसके साथ ही रिलायंस जियो ने नए साल के मौके पर अपने दो और बेहतरीन ऑफऱ बाजारों में उतारे थे।

Image result for reliance jio

जिसमें कंपनी ने एक अपने एक ऑफऱ में महीने में 199 रुपए के रिचार्ज कराना होगा। जियो ने अपने इस रिचार्ज में 1.2जीवी डेटा रोज देने का वादा किया था। कंपनी ने अपने इस ऑफर में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्रदान की थी वहीं इसमें मैसेज की सुविधा फ्री में दी गई थी। वहीं कंपनी ने अपने 299 रुपए के प्लान पर फ्री इंटरनेट के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा दी गई थी।

कंपनी ने अपने इस प्लान में इंटरनेट की स्पीड 128 kbps की स्पीड दी जा रही थी। जियो के इस प्लान में जहां आपके फोन के इंटरनेट खत्म हो जाता है ऐसे में आपके फोन की अनलिमिटेड कॉलिंग चलती ही रहती है।

 

Leave a Reply

Top