AAJ News India – Hindi News, Latest News in Hindi, Breaking News, हिन्दी समाचार

रिलायंस जियो लाया है अपने ग्राहकों के लिए अनलिमिटेड डाटा प्लान, अनलिमिटेड करें यूज

नई दिल्ली: हम आपको बता दें कि अगर आप भी रिलायंस जियो की डेली डाटा लिमिट से परेशान हैं तो रिलायंस जियो आपके लिए बेहद अच्छा प्लान लेकर आया है। रिलायंस जियो ऐसे 4 प्लान लेकर आया है जिसमे डेली डाटा लिमिट नहीं है। इसका मतलब साफ़ है कि अब आप रोजाना 1जीबी डाटा की जगह अनलिमिटेड डाटा मिलेगा। आइए जानते हैं रिलायंस जियो के ये कौन से 4 प्लान है जिनमें यूजर्स को मिलता है अनलिमिटेड डाटा।

जियो 999 रुपये का प्लान

रिलांयस जियो के 999 रुपये के प्लान में इंटरनेट डाटा की डेली लिमिट नहीं होती है। जियो इस प्लान में अनलिमिटेड फ्री रोमिंग, लोकल और एसटीडी कॉलिंग के साथ फ्री एसएमएस की सुविधा देता है। इस प्लान की वैलिडिटी 90 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को 60GB डाटा मिलता है। चूंकि इस प्लान में कोई डेली लिमिट नहीं होती है इसलिए आप चाहे तो इस 60GB को एक दिन में खत्म कर सकते हैं या 90 दिन में। 60GB खत्म होने के बाद आपको 64kbps की स्पीड से डाटा मिलेगा।

1,999 रुपये का प्लान

जियो इस प्लान में यूजर्स को 125GB डाटा ऑफर करता है। इस प्लान में भी किसी तरह की डेली लिमिट नहीं है। इसकी वैलिडिटी 180 दिनों की है। लोकल-एसटीडी कॉलिंग, एसएमएस और रोमिंग इस प्लान में भी फ्री है। 125GB खत्म होने के बाद आपको 64kbps की स्पीड से डाटा मिलेगा।

4,999 रुपये का प्लान

यह जियो का दूसरा सबसे महंगा प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 350GB डाटा मिलता है। साथ ही कॉलिंग, एसएमएस और रोमिंग भी फ्री है। इस प्लान की वैलिडिटी 360 दिनों की है। 350GB खत्म होने के बाद आपको 64kbps की स्पीड से डाटा मिलेगा।

9,999 रुपये का प्लान

यह जियो का सबसे महंगा प्रीपेड प्लान है। इस प्लान में यूजर्स को 360 दिनों की वैलिडिटी के साथ 750 जीबी 4G डाटा मिलता है। इस प्लान में जियो ने किसी तरह की डेली लिमिट नहीं रखा है। साथ ही कॉलिंग, एसएमएस और रोमिंग भी फ्री है।