आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > मैकडोनाल्ड की फ्रेंच फ्राई में मिली भुनी हुई छिपकली

मैकडोनाल्ड की फ्रेंच फ्राई में मिली भुनी हुई छिपकली

roasted lizard found in mcdonalds french fries at kolkata

कोलकाता: मान लीजिये कि आप अपने परिवार के साथ किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने गये हैं और आपको बहुत तेज़ भूक लगी है. आपको जो खाना पसंद है वह आपने आर्डर भी कर दिया है. खाना वेटर ने लगा दिया और आपने खाना शुरू कर दिया और आपको अपनी प्लेट में खाने के साथ भुनी हुई छिपकली दिख जाए तो आपको कैसा लगेगा? हो सकता है आपको उलटी हो जाये या फिर आपका जी मचलने लगे. ऐसा सच में प्रियंका मोइत्रा के साथ हुआ तो वह हैरान रह गयीं कि ऐसा भी हो सकता है.

पश्चिम बंगाल की राजधानी स्थित बहुराष्ट्रीय फास्ट फूड चेन मैकडोनाल्ड की एक आउटलेट में प्रियंका अपनी चार साल की बेटी के साथ बर्गर खाने गई. बर्गर के साथ परोसे गए फ्रेंच फ्राइ में कथित तौर पर छिपकली मिली. उन्होंने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई.

फूलबगान पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि मोइत्रा ने 28 फरवरी को एक शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने कहा कि उन्हें और उनकी बेटी को यहां ईएम बाइपास स्थित एक शॉपिंग मॉल में मैकडोनाल्ड के आउटलेट से खरीदी गई फ्रेंच फ्राई के पैकेट में मरी हुई छिपकली मिली. उन्होंने दूषित खाने की एक तस्वीर भी दी.

प्रियंका ने बताया कि उन्होंने कुछ फ्रेंच फ्राई खाईं भी, लेकिन अचानक छिपकली देखते ही उसे उबकाई आने लगी और सिर चकराने लगा. वह वॉशरूम की तरफ दौडी़. उन्होंने बताया कि वह तुरंत अपनी गायनोलॉजिस्ट के पास भी गईं और पेट में पल रहे अपने बच्चे की जांच कराई. जांच में सब सामान्य आया है. प्रियंका ने बताया कि मैकडोनाल्ड स्टॉफ ने मामले को शांत करने के लिए उन्हें मुफ्त में भोजन और बच्चे की जन्मदिन पार्टी के आयोजन का ऑफर दिया.

पुलिस ने कहा कि छिपकली को देखकर महिला बीमार पड़ गई और अपनी बेटी के स्वास्थ्य के लिए भी चिंतित हो गई. पुलिस ने बताया कि उन्होंने शिकायत दर्ज कर ली है.

Leave a Reply

Top