आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > जानिये किसने रखा 1 करोड़ रुपये का इनाम, केरल के मुख्यमंत्री का सर काट कर लाने पर

जानिये किसने रखा 1 करोड़ रुपये का इनाम, केरल के मुख्यमंत्री का सर काट कर लाने पर

rss-sacks-kundan-chandrawat-for-putting-rs-1-cr-bounty-on-kerala-cm-pinarayi-vijayans-head

रामजस कॉलेज को लेकर चल रहा विवाद अभी तक नहीं रुका है और एक नया विवाद आरएसएस ने खड़ा कर दिया है. डॉ. कुंदन चंद्रावत जो कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ है उसने महानगर प्रचार में केरल के मुख्यमंत्री का सर काट कर लाने वाले को 1 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है.

डॉ. चंद्रावत ने कहा कि कोई स्वयंसेवकों के हत्यारे केरल के सीएम का सिर काटकर ला दे, अपनी एक करोड़ स्र्पए की संपत्ति उसके नाम कर दूंगा. इस दौरान बीजेपी सांसद चिंतामणि मालवीय और विधायक मोहन यादव भी मौजूद थे।

उन्होंने कहा- गोधरा को भूल गए क्या. 56 मारे थे, 2 हजार को कब्रिस्तान पहुंचा दिया. जमीन के अंदर घुसा दिया, इसी हिंदू समाज ने. 300 प्रचारक और कार्यकर्ताओं की हत्या की है तुमने. वामपंथियों सुन लो, तीन लाख नरमुंडों की माला भारत माता को पहनाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, ‘मुगलों को भगाया. हुगलों को भगाया और पारसियों को भगाया और अंग्रेजों को भी मार-मार के भगाया लेकिन हमारे शांति की परीक्षा ली जा रही है. अब अगर हमारे किसी स्वंयसेवक की हत्या हुई तो देश करारा जबाव देगा।

 चंद्रावत ने कहा हिंदुओं के खून में शिवाजी का जज्बा नहीं रहा. मैं घोषणा करता हूं कि जो भी व्यक्ति केरल के मुख्यमंत्री का सिर काटकर लाएगा, उसे मैं अपनी संपत्ति से एक करोड़ रुपये का इनाम दूंगा. चंद्रावत ने कहा कि मेरे पास इतनी संपत्ति है कि मैं उसे बेचकर इनाम दे सकता हूं. मेरा मकान ही एक करोड़ रुपये का है और जो यह काम करेगा, उसे मकान बेचकर इनाम दूंगा. मैं इनाम की घोषणा इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि ऐसे गद्दारों को देश में रहने का अधिकार नहीं है।

Leave a Reply

Top