आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > वीडियो: इस जगह विदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वहां के महिला पत्रकार और राष्ट्रपति ने की बेइज्ज़ती और नहीं की उनसे बात

वीडियो: इस जगह विदेश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वहां के महिला पत्रकार और राष्ट्रपति ने की बेइज्ज़ती और नहीं की उनसे बात


जैसा कि आप सब जानते हैं कि भारत के प्रधानमंत्री बनने के बाद नरेंद्र मोदी ने साढ़े 4 सालों के दौरान कई विदेशी दौरे किए हैं। हम आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब तक कई विदेशी मूल को भूल चुके हैं जिस पर सरकारी खजाने से हजारों करोड़ रूपये खर्च किए जा चुके हैं।

russian president putin insulted narendra modi नरेंद्र मोदी

विपक्षी दलों द्वारा मोदी सरकार के दौरों पर काफी राजनीति भी हुई है।

रूस के दौरे पर पहुंचे पीएम मोदी

Image result for narendra modi in russia with putin and megyn kelly

आपको बता दें कि साल 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रूस के दौरे पर गए हुए थे। जहाँ पर उन्होंने रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ मुलाक़ात की। भारत के प्रधानंत्री नरेंद्र मोदी 4 यूरोपीय देशों के दौरे पर गए हुए थे। रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से सेंट पीट्सबर्ग में मुलाकात की।

महिला पत्रकार ने पीएम मोदी से किया ऐसा सवाल

Image result for narendra modi in russia with putin and megyn kelly

खबर के मुताबिक, रूस के दौरे पर गए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मजाक बन गया। दरअसल रूस की लोकप्रिय पत्रकार मेगिन केली ने पीएम से एक ऐसे सवाल पूछ लिया, जिसकी कल्पना करना काफी मुश्किल था। दरअसल, केली ने पीएम मोदी से पूछा कि क्या आप ट्विटर पर हैं?

सवाल सुनकर हक्के बक्के रह गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Image result for narendra modi in russia with putin and megyn kelly

गौरतलब है कि पीएम मोदी दुनियाभर में ट्विटर पर दूसरे ऐसे नेता हैं। जिन्हें सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है या फिर ये बीजेपी के आईटी सेल का कमाल है। क्योंकि जिस तरह से ट्विटर पर पीएम मोदी की फॉलोइंग दिखाई जाती है। उस तरह से दुनियाभर में उनकी लोकप्रियता नहीं है।

सोशल मीडिया पर उड़ी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिल्ली

Image result for narendra modi in russia with putin and megyn kelly

आपको बता दें कि कॉन्सटान्टिन पैलेस में पीएम मोदी ने एनबीसी की जानी-मानी पत्रकार से मुलाकात की तो पीएम मोदी ने केली से कहा कि मैंने आपका ‘अंबरेला के साथ’ किया हुए ट्वीट देखा है। जिसका जवाब देते हुए पीएम मोदी तो इस बात पर केली हंसी और पूछा, ‘ओह, क्या आप ट्विटर पर हैं?’ इसपर प्रधानमंत्री ने हंसते हुए कहा हां।

देखें वीडियो:-

Leave a Reply

Top