आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > 25 जनवरी को सलमान खान और दुसरे बॉलीवुड एक्टर्स को पेश होना होगा कोर्ट में

25 जनवरी को सलमान खान और दुसरे बॉलीवुड एक्टर्स को पेश होना होगा कोर्ट में

salman khan and other actors accused of hunting black buck

जयपुर: सलमान खान पर जोधपुर में काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है. उनपर आर्म्स एक्ट के मामले का फैसला 18 जनवरी को होगा. 25 जनवरी को सलमान खान को जोधपुर की सीजेएम डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में अपना बयान देना होगा वह भी बतौर मुलजिम.

सलमान के साथ काले हिरणों के शिकार के आरोपी सैफ अली खान, नीलम, तब्बू और सोनाली बेंद्रे को भी अदालत में हाजिर होकर बयान दर्ज कराना होगा.

सन 1998 में फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान सलमान पर हिरण के शिकार का आरोप लगा था. उस समय राजश्री प्रोडक्शन की इस फिल्म की शूटिंग जोधपुर और आस-पास की लोकेशन में हो रही थी. सलमान पर हिरण शिकार के तीन मामलों समेत कुल चार मामले दर्ज किए गए थे. इनमें से हिरण शिकार के दो मामलों में सलमान को निचली अदालतों से सजा सुनाई गई थी. उस समय सलमान को जेल यात्रा करनी पड़ी थी. बाद में उच्च न्यायालय ने सलमान को दोनों मामलों में बरी कर दिया. सलमान के खिलाफ तीसरा शिकार का मामला जोधपुर-पाली रोड पर कांकाणी गांव का है. इसकी सुनवाई भी अब अंतिम चरण में पहुंच गई है. इसमें 25 जनवरी को मुलजिमों यानि सलमान, सैफ, तब्बू, नीलम और सोनाली बेन्द्रे के बयान होंगे.

Leave a Reply

Top