आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > ‘रईस’ फिल्म के प्रमोशन के लिये ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंचे शाहरुख खान

‘रईस’ फिल्म के प्रमोशन के लिये ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंचे शाहरुख खान

shah rukh khan arrives in delhi from mumbai via train for promotion of raees movie

नई दिल्‍ली: एक वयक्ति जिसकी वडोदरा स्‍टेशन पर मौत हो गयी जब फैन्स के बीच भगदड़ मच गयी और शाहरुख खान ने इस बात पर दुख जताया है. इस घटना को शाहरुख खान ने दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया है. शाहरुख खान ने यह भी कहा है कि उस व्यक्ति की मौत उनके कारण नहीं हुई है. अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन के लिए शाहरुख खान मुंबई से दिल्ली अगस्‍त क्रांति ट्रेन से जा रहे थे. इस यात्रा में शाहरुख खान के साथ उनकी पूरी टीम भी थी. शाहरुख खान ने यात्रा करने से पहले ही बता दिया था कि वह हर स्टेशन पर उतरकर अपने फैन्स से मिलेंगे.

इस खबर के बाद से ही हर स्‍टेशन पर हजारों लोगों की भीड़ उनसे मिलने पहुंची. शाहरुख भी हर स्‍टेशन पर ट्रेन के गेट पर आकर लोगों का अभिवादन कर रहे थे. वडोदरा रेलवे स्टेशन पर पहुंची इस भीड़ में शाहरुख खान की एक झलक देखने पूर्व काउंसिलर फरीद खान भी पहुंचे, जिनकी एक रिश्तेदार पत्रकार थी. ट्रेन छूटने के बाद भीड़ में हुई धक्का-मुक्की में फरीद खान का दम घुटने की वजह से उनकी मौत हो गई.

शाहरुख की यह ट्रेन 10.45 मिनट पर मंगलवार सुबह दिल्‍ली के निजामुद्दीन स्‍टेशन पहुंची. दिल्‍ली पहुंचने पर शाहरुख खान ने न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस को कहा, ‘यह बहुत ही दुखद घटना हुई है. हमारी पूरी टीम उनके साथ है.’ बता दें कि जानकारी के अनुसार इस व्‍यक्ति की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. जानकारी के अनुसार यहां पुलिस ने भीड़ को नियंत्रित करने के लिए लाठीचार्ज किया था. इसके साथ ही शाहरुख ने अपने बायान में कहा, ‘ मेरे जाने के बाद दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हुई है.’ हालांकि खबर है कि ट्रेन से मुंबई से दिल्ली के लिए निकले शाहरुख खान की ट्रेन जैसे ही वडोदरा स्टेशन पर पहुंची वहां भगदड़ मच गई. जिसमें दम घुटने से इस शख्‍स की मौत हो गई.

शाहरुख खान, उनकी को-स्‍टार सनी लियोनी, फिल्‍म के डायरेक्‍टर राहुल डोलकिया और प्रोड्यूसर रितेश सधवानी इस ट्रेन में मुंबई से दिल्‍ली तक आए हैं. मुंबई सेंट्रल से शाम को 5.40 पर चली यह ट्रेन वापी, वल्‍साड, वडोदरा, सूरत, कोटज्ञ, सवाईमाधोपुर और मथुरा स्‍टेशन पर होते हुए दिल्‍ली पहुंची. फिल्‍म इंडस्‍ट्री में कदम रखने के बाद यह पहली बार शाहरुख खान ने ट्रेन की यात्रा की है.

Leave a Reply

Top