आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शाहरुख खान को मिला अमेरिकन टीवी शो में गेस्‍ट बनने का इनविटेशन

शाहरुख खान को मिला अमेरिकन टीवी शो में गेस्‍ट बनने का इनविटेशन

shah rukh khan is invited to an american tv show dirk gently holistic detective agency

नई दिल्‍ली: प्रियंका चोपड़ा एक अमेरिकन टीवी सीरीज में पहले से काम कर रही हैं और दीपिका पादुकोण की भी पहली हॉलीवुड फिल्म कुछ दिन पहले रिलीज़ हुई है. ऐसा लगता है कि अब से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान भी हॉलीवुड में काम करना चाह रहे हैं. लेकिन इसमें कोई हैरानी वाली बात नहीं है क्योंकि शाहरुख खान हॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं करेंगे बल्कि वह साइंस फिक्‍शन डिटेक्टिव शो ‘डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी’ जो कि एक प्रसिद्ध शो है उसका हिस्सा बनने वाले हैं. शाहरुख खान को इस शो में गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है. शाहरुख खान ने इस नेवते को स्वीकार करने के साथ वहां जाने का खर्च भी अपनी जेब से देने का फैसला किया है.

बता दें कि शाहरुख खान अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘रईस’ की सफलता से इस काफी खुश नजर आ रहे हैं और जल्‍द ही वह इम्तियाज अली के निर्देशन में बनने वाली एक फिल्‍म की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं जिसमें उनके साथ अनुष्‍का शर्मा नजर आएंगी. एक दिन पहले शाहरुख खान ने ट्वटिर पर शेयर करते हुए लिखा, ‘डिर्क जेंटली एक टीवी सीरिज है और मुझे इसके बारे में पता नहीं था. यह मेरे लिए दुख की बात है. सॉरी एडम्स. इस फोटो का कोई स्पष्ट कारण नहीं है.

इसके बाद अरविंद एथान डेविड, जो ‘डिर्क जेंटली होलिस्टिक डिटेक्टिव एजेंसी’ सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं, और बॉलीवुड स्टार के बीच ट्विटर पर हंसी मजाक होने लगा.

अरविंद ने शाहरुख खान के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें अगले सीजन में गेस्ट भूमिका निभाने का न्‍योता दे दिया. उन्होंने लिखा, ‘यह जानकर बहुत खुशी हुई कि शाहरुख खान एक डिर्क जेंटली के फैन हैं. सीजन 2 में मेहमान भूमिका निभाने के लिए आइए.’ इसके बाद किंग खान ने तारीख और जगह के बारे में पूछा.

शाहरुख ने अपने अगले ट्वीट में इस शो में आने की बता कही और साथ ही अपने रहने की व्‍यवस्‍था भी खुद करने की बात कह दी. शाहरुख ने लिखा, ‘मुझे समय और स्थान बता देना. मैं खुद का इंतजाम कर लूंगा.’

Leave a Reply

Top