आप यहाँ पर हैं
होम > बॉलीवुड (Bollywood) > शाहरुख खान ने लॉन्च किया रईस का ट्रेलर, शाहरुख और नवाज़ुद्दीन का दिखा जलवा

शाहरुख खान ने लॉन्च किया रईस का ट्रेलर, शाहरुख और नवाज़ुद्दीन का दिखा जलवा

shahrukh khan launched raees trailer

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान ने अपने नयी आने वाली फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर लॉन्च कर दिया है. शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर पहले से ही जानकारी दे दी थी की वह अपनी आने वाली फिल्म रईस का ट्रेलर 7 दिसम्बर को लॉन्च करेंगे. इस फिल्म में शाहरुख खान का नया लुक देखने को मिलेगा. इस नए लुक को ट्रेलर में देख कर उनके फैन्स ने काफी पसंद किया है. जैसे ही ट्रेलर लॉन्च हुआ इसे 2.5 लाख लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया.

फिल्‍म ‘रईस’ के इस 2.40 मिनट के इस ट्रेलर में शाहरुख बेहद अलग लुक में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में शाहरुख को एक शराब विक्रेता और अंडरवर्ल्‍ड से जुड़े आदमी की तरह दिखाया गया है जो गुजरात से अपना बिजनेस चलाता है. इस फिल्‍म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी पुलिस ऑफिसर पर भूमिका में हैं और काफी प्रभावशाली लग रहे हैं.

रईस आलम उर्फ रईस भाई का यह किरदार दरअसल एक असल जिंदगी के गेंगस्‍टर अब्‍दुल लतीफ की जिंदगी पर आधारित है जो दाउद इब्राहिम से संबंध रखता था. अब्‍दुल लतीफ को 1997 में अहमदाबाद में पुलिस ने मारा था. फिल्‍म के इस ट्रेलर की शुरुआत में ही रईस कहता है, ‘ कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता’.

यह फिल्‍म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है. शाहरुख के इस ट्रेलर लॉन्‍च को लेकर पिछले कुछ दिनों से ट्विटर पर काफी चर्चा हो रही थी. शाहरुख खान ने इस ट्रेलर के लॉन्‍च से पहले अपने फैन्‍स को एक और तोहफा दिया. उन्‍होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर मंगलवार को ही ‘रईस’ का नया पोस्‍टर भी लॉन्‍च कर दिया.
‘रईस’ को इसी साल जुलाई में में ईद पर रिलीज किया जाना था लेकिन इसे सलमान खान की ‘सुल्‍तान’ के चलते आगे बढ़ा दिया गया. अब इसे 26 जनवरी के वीकेंड पर रिलीज किया जा रहा है. इस वीकेंड पर राहुल ढोलकिया की ‘रईस’ और रितिक रोशन की ‘काबिल’ एक दूसरे से भिड़ने वाली हैं.

Leave a Reply

Top