आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > शरद यादव ने ईवीएम मशीन को लेकर चुनाव आयोग पर साधा निशाना, कह डाली यह बात

शरद यादव ने ईवीएम मशीन को लेकर चुनाव आयोग पर साधा निशाना, कह डाली यह बात

हम आपको बता दें कि शरद यादव ने ईवीएम  मशीन को लेकर फिरसे निशाना साधा है। उन्होंने यह बात साफ कर दी है कि पहले उनको चुनाव आयोग और ईवीएम मशीन से कोई परेशानी नहीं थी।

sharad yadav शरद यादव speaks against eci

लेकिन जब जनता में ईवीएम को लेकर भ्रम की स्थिति है तो चुनाव आयोग आखिर क्यों इस डिब्बे को गले लगाए बैठा है। दूसरी प्रणाली से चुनाव कराने में कोई दिक्कत नही होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज दो देशों के बीच जो हालात हैं, वो पहले कभी नहीं थे। पहले एनडीए के मायने दुसरे थे लेकिन अब एनडीए का मतलब नरेंद्र मोदी और अमित शाह हो चुका है। बिहार से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता का विश्वास खो चुके है।

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भविष्य में इसका नुकसान उन्हें उठाना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि देश की ताकत युवा है लेकिन उनके पास रोजगार नहीं है। केंद्र सरकार ने जो वादे किए थे, वह पूरा नहीं कर पाई है,शरद यादव एक सम्मेलन में भाग लेने के लिए बामनिया चले गए।

गुजरात चुनाव में EVM में धांधली के आरोप पाटीदार नेता हार्दिक पटेल लगा चुके है, उनके इन आरोपों को कई नेता समर्थन कर चुके है हलाकि चुनाव आयोग का दावा है कि EVM में कही भी गड़बड़ी का सबूत नही मिला है और पूरी चुनावी प्रक्रिया निष्पक्ष दी।

Leave a Reply

Top