आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > कांग्रेस खेमे में ख़ुशी की लहर, यह 6 बीजेपी दिग्गज नेता जुड़े कांग्रेस के साथ

कांग्रेस खेमे में ख़ुशी की लहर, यह 6 बीजेपी दिग्गज नेता जुड़े कांग्रेस के साथ

जैसा कि आप सब जानते हैं कि तकरीबन पूरे भारत में बीजेपी की सत्ता होने के कारण सपा, बसपा और कांग्रेस के नेता बीजेपी से जुड़ रहे हैं. लेकिन अब एक काफी चौंकाने वाली खबर आ रही है जिसके कारण बीजेपी में बहुत ज्यादा हड़कंप मच गया है.

six bjp leaders leave congress कांग्रेस

गुप्त सूत्रों से पता चला है कि बीते शनिवार बीजेपी के तकरीबन 6 नेता अब कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं. सिर्फ बीजेपी के 6 नेता ही नहीं बल्कि उनके समर्थकों ने भी कांग्रेस में अपना विश्वास दिखाते हुए बीजेपी को झटका दिया है.

यह बात भी कही जा रही है कि जो नेता बीजेपी छोड़कर कांग्रेस के साथ आ गए हैं उन्होंने कहा है कि बीजेपी सरकार ने अभी तक अपना एक भी वादा पूरा नहीं किया है. इन नेताओं ने यह भी कहा कि बीजेपी सरकार ने किसानों का कर्ज माफ़ करने के लिए अभी तक एक भी कदम नहीं उठाया है.

आपको बता दें कि बीते शनिवार बाराबंकी जिले की रामनगर विधानसभा क्षेत्र की पूर्व बीजेपी विधायक राजलक्ष्मी वर्मा अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस से जुड़ गई हैं जिससे बीजेपी को बहुत ही तगड़ा झटका लगा है. इसके इलावा पूर्व आइएएस अफसर अनीस अंसारी, प्रो मसूद आलम’ इंजीनियर वली उल्लाह, डॉ अब्दुल हफीज, कर्नल डॉ जाहिद हुसैन,  मो. खालिद एवं डॉ मंजूर अली प्रो. ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती भी कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं.

Related image

आपको बता दें कि यह सारे नेता पीस पार्टी के थे लेकिन अब यह कांग्रेस के साथ जुड़ गए हैं.

Leave a Reply

Top