आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के धर्म को लेकर उठा दिए बेहद बेतुके सवाल सवाल जबकि खुद उनका धर्म कुछ और है

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के धर्म को लेकर उठा दिए बेहद बेतुके सवाल सवाल जबकि खुद उनका धर्म कुछ और है

तो चलिए अब हम बात करते हैं कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में. हम आपको बता दें कि आजकल राहुल गांधी के धर्म को लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं.

smriti irani targets rahul gandhi राहुल गांधी regarding religion

आपको बता दें कि राहुल गांधी के धर्म को लेकर सिर्फ आम लोग ही नहीं बल्कि बड़े-बड़े नेता भी उनके धर्म को लेकर सवाल उठा रहे हैं. अगर देखा जाए तो यह सारी बातें हमारे देश भारत के लिए काफी अफ़सोस वाली बाते हैं.

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के धर्म को लेकर उठाये सवाल

Image result for smriti irani targets rahul gandhi

आपको बता दें कि बीजेपी की दिग्गज और वरिष्ठ नेता स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के धर्म पर सवाल उठाये और कहा,’राहुल गांधी हिन्दू कैसे हो गए.’ वैसे तो ऐसी बातें स्मृति ईरानी के पद को बिलकुल भी शोभा नहीं देती हैं. लेकिन जिस पार्टी में स्मृति ईरानी हैं उस पार्टी में ऐसे ही फ़ालतू के मुद्दे उछाले जाते हैं ताकि जनता का ध्यान भटकाया जा सके.

वैसे यह बात तो साफ़ है कि स्मृति ईरानी को इस बात का मुंहतोड़ जावब भी मिलना ज़रूरी है क्योंकि स्मृति ईरानी खुद राहुल गांधी के धर्म पर कैसे सवाल खड़ा कर सकती हैं जब वह खुद हिन्दू नहीं हैं.

क्या है स्मृति ईरानी का असली धर्म?

Image result for smriti irani targets rahul gandhi

आपको शायद ही यह बात मालूम हो कि स्मृति ईरानी का धर्म हिन्दू नहीं है. आपको बता दें कि स्मृति ईरानी के पति का नाम जुबीन ईरानी है और उनका धर्म पारसी है तो अगर देख जाए तो स्मृति ईरानी का धर्म भी पारसी है.

Leave a Reply

Top