आप यहाँ पर हैं
होम > इंडिया (India) > युवक ने मदरसा जामिया कादरिया के हौज में मिलाया ज़हर

युवक ने मदरसा जामिया कादरिया के हौज में मिलाया ज़हर

someone mixed poison in water of madarsa jamia qadria in bareilly

नापाक शाजिशों का लोग उत्तर प्रदेश में लगातार शिकार होते जा रहे हैं। पूर्व उप राष्ट्रपति हामिद अंसारी की पत्नी के मदरसे में कुछ दिनों पहले पानी में ज़हर मिलाने का मामला सामने आया था। एक बार फिर से ऐसा ही मामला सामने आया है।

मामला बरेली जिले के तहसील बहेड़ी के मदरसे से जुड़ा है. जामिया कादरिया रिच्छा मदरसें के हौज में एक युवक ने जहर मिलाने की कोशिश की जिसे रंगे हाथों पकड़ लिया गया है।

जामिया के ज़िम्मेदार मौलाना अताउल मुस्तफा ने बताया कि एक यूवक काफी दिनों से जामिया के आसपास घूमता रहता था जिस की हरकतें संदिग्ध रहती थीं.और जब उस ने मौक़ा पाया तो मदरसे के हौज़ में ज़हर मिला दिया जिसे मदरसे में पढने वाले बच्चों ने देख लिया मामले को देख कर बच्चों ने तुरंत ज़िम्मेदारों से बताया।

मौलाना ने बताया कि तुरंत पुरे मामले की डायल 100 पर काल करके सूचना दी गई, जिस के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी ने अपना नाम दाउद निवासी धौरा टांडा बतायाहै, हालांकि इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ कि उसने यह किसके कहने पर किया।

मौलाना ने बताया कि जामिया में इस वक़्त 700 बच्चे पढ़ते हैं जो यहाँ पर रहते भी हैं अगर आरोपी को रंगे हाथों नहीं पकड़ा जाता तो मदरसे पर कोई बड़ी मुसीबत आ सकती थी।

Leave a Reply

Top